ब्रिटेन में अब दुर्गा मंदिर के बाहर उग्र प्रदर्शन, बोतलें और पटाखे फैंककर लगाए अल्लाह हू अकबर के नारे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Sep, 2022 08:04 AM

hindu temple in uk

ब्रिटेन में लीसेस्टर से शुरू हिंदुओं के खिलाफ मुस्लिमों का उग्र प्रदर्शन और हिंसा बर्मिंघम तक फैल गई है। मंगलवार रात्रि बर्मिंघम के स्मेथविक में 200 से अधिक मुस्लिम नकाबपोशों ने दुर्गा मंदिर के बाहर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

लंदन (विशेष): ब्रिटेन में लीसेस्टर से शुरू हिंदुओं के खिलाफ मुस्लिमों का उग्र प्रदर्शन और हिंसा बर्मिंघम तक फैल गई है। मंगलवार रात्रि बर्मिंघम के स्मेथविक में 200 से अधिक मुस्लिम नकाबपोशों ने दुर्गा मंदिर के बाहर प्रदर्शन किया और अल्ला-हू-अकबर के नारे लगाए। स्मेथविक से मिले वीडियो फुटेज से पता चलता है कि प्रदर्शनकारी हमलावर हो गए और यह हमला पूरी तरह सुनियोजित था।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार फुटेज से पता चलता है कि दुर्गा भवन हिंदू मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में मास्क लगाए युवाओं की भीड़ थी। इस भीड़ ने बोतलें और पटाखे भी फैंके। इनमें से कुछ प्रदर्शनकारी मंदिर के चारों ओर की बाऊंडरी पर भी चढ़ गए। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। 

लीसेस्टर में शनिवार और रविवार को दोनों समुदायों में झड़पें हुई थीं। इस मामले में लीसेस्टर पुलिस ने अब तक 47 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहां एशिया कप में भारत-पाक मैच के बाद तनाव शुरू हुआ था। दोनों समुदाय के नेताओं ने शांति बनाए रखने की अपील की है। 

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!