Kundli Tv- साध्य योग: इन 6 राशि वालों को आज मिलेगा अनमोल ज्ञान !

Edited By Lata,Updated: 10 Sep, 2018 11:20 AM

मेष राशि वालों आज आपको केवल प्रेम बांटना है। आज आपको कम मेहनत से बड़ी सफलता मिलेगी। जो लोग जीवनसाथी की तलाश में हैं

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष राशि वालों आज आपको केवल प्रेम बांटना है। आज आपको कम मेहनत से बड़ी सफलता मिलेगी। जो लोग जीवनसाथी की तलाश में हैं उनको आज शुभ समाचार मिलेगा। आज गरीब को सवा किलो चावल दान करें।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर-

वृष राशि वालों आज आपके घर में हंसी ख़ुशी का माहौल रहेगा। कोई बड़ा पारिवारिक फैसला आज ले सकते हैं। इस राशि की महिलाओं को नए कपड़े गिफ्ट में मिलेंगे। बिज़नेसमैन को कहीं से अचानक ढेर सा धन मिलने वाला है।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों आज आपके जीवन में पॉजेटिव चेंज आएगा। परिवार में भाई-बहनों की स्थिति मजबूत होगी। आपका खर्च बढ़ेगा। बचपन के अध्यापक से आज मुलाकात होगी। आज भगवान भोलेनाथ के दर्शन-पूजन करें।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

कर्क राशि वालों आज आपके आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। आज किस्मत का सितारा बुलंदी पर है, जो चाहते हैं उसे हासिल कर लेंगे। कठिन से कठिन समस्या का हल चुटकियों में निकाल लेंगे। आज काले कुत्ते को पान और मिठाई खिलाएं।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

सिंह राशि आप आप काफी उत्साहित रहेंगे। भाई-बहनों के रिश्तों में मजबूती आएगी। संपत्ति से निपटने के लिए आज का अच्छा दिन है। आज शाम आप अपने किसी खास दोस्त के घर घूमने जाएंगे।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

कन्या राशि वालों आज आप दिन भर किसी को याद करते रहेंगे। मन काफी परेशान रहेगा। काम में मन नहीं लगेगा। बिज़नेस के लिहाज से समय शुभ है, जल्द ही आपको नए ठेके हासिल होंगे।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों आज बिज़नेस में कोई बड़ा फैसला लेंगे। कोई नया बिज़नेस शुरु करने की प्लानिंग करेंगे। जीवनसाथी से संबंध मधुर बने रहेंगे। आज हल्दी का एक टुकड़ा साथ लेकर घर से निकलें।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों आज धन लाभ का प्रबल योग है। इस राशि के रिटेलर को फायदा होगा। घर में माहौल खुशनुमा रहेगा। समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा और इस राशि के बच्चों को ढ़ेर सारी खुशियों के साथ गिफ्ट मिलने का योग है।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 8

धनु राशि वालों आज का दिन आश्चर्य से भरा रहेगा, जो उम्मीद करेंगे वो नहीं होगा और जो नहीं करेंगे वो हो जाएगा। जीवनसाथी को तोहफा देंगे। माता लक्ष्मी की पूजा जरूर करें।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों आज आपके मन में नए विचार आएंगे। किसी से ईर्ष्या न करें। भाई-बहनों से मदद मिलेगी। इस राशि की महिलाओं की जिंदगी में बदलाव आएगा।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

कुम्भ राशि वालों आज आप अपने काम में बिजी रहेंगे। सामाजिक काम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे। बच्चों की किसी समस्या का हल निकाल लेंगे। माता-पिता की सेहत पर ध्यान दें। माता लक्ष्मी को सफेद फूल अर्पित करें।
शुभ रंग- ग्रे  शुभ नंबर- 5  

मीन राशि वालों आज यात्रा पर जा सकते हैं। इस राशि के बच्चों का स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा। लवमेट से मुलाकात होगी। नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। आपके सुख और सौभाग्य में बढ़ोतरी होगी।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर- 9
ये टिप्स अपनाकर बढ़ा सकते हैं concentration Power (देखें Video)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!