Kundli Tv-  हर्षण योग : ये 5 राशि वालों पर हो सकता है काला जादू !

Edited By Lata,Updated: 29 Sep, 2018 08:48 AM

मेष राशि वालों आज आप बहुत इमोशनल रहेंगे फिर भी अपनी मेहनत बरक़रार रखें। आपके करीबी से आपको गिफ्ट यानी तोहफा मिलने के भी चांसेस नज़र आ रहें हैं। इसके अलावा अपनी फैमिली को भी बढ़ाने की प्लैनिंग कर सकते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)

मेष राशि वालों आज आप बहुत इमोशनल रहेंगे फिर भी अपनी मेहनत बरक़रार रखें। आपके करीबी से आपको गिफ्ट यानी तोहफा मिलने के भी चांसेस नज़र आ रहें हैं। इसके अलावा अपनी फैमिली को भी बढ़ाने की प्लैनिंग कर सकते हैं। 

शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर- 5

वृष राशि वालों आज आपके व्यवहार में चिढ़चिढ़ापन आ सकता है। लोगों के कुछ भी चिढ़ाने पर आप उनसे नाराज़ हो सकते हैं। लेकिन दोपहर के बाद आपका मूड चेंज हो जाएगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे।

शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 9

मिथुन राशि वालों आज आपको सैर-सपाटे पर जाने का मौका मिलेगा। ऐसे में बदलते मौसम से खुद को बचाकर रखें। खान-पान का ध्यान रखें नहीं तो लंबी बीमारी घेर सकती है। आज आपकी किस्मत का तारा चमक सकता है। 

शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 3

कर्क राशि वालों आज लेन-देन के लिए दिन अच्छा है। वर्कप्लेस पर बॉस से आपको बेहतर प्रेजेंटेशन के लिए तारीफ मिलेगी। घर में पड़े खराब इलैक्ट्रैनिक्स के सामान को जल्द ठीक करा लें। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। 

शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 6

सिंह राशि वालों आज आप अपने व्यवहार में थोड़ा सा बदलाव लाएं और दूसरों के साथ व्यवहार करते समय थोड़ा एलर्ट रहें। ऑफिस में मिलजुल कर काम करने से सफलता मिलेगी। बच्चों को भविष्य में बेहतर बनाने की चिंता मन में लगी रहेगी।

शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 4

कन्या राशि वाले आज अपने नए बिज़नेस की नींव रखने की पहल करेंगे। उसकी शुरुआत करने में बिज़ी रहेंगे। व्यापारी और ठेकेदारों से बचकर रहें। महिलाओं का यात्रा करने का योग है। घर में मेहमानों की भीड़ लगी रहेगी। 

शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 1

तुला राशि वालों आज आप दूर दराज के रिश्तेदारों पर निर्भर रहेंगे। भाग्य आपके साथ रहेगा लेकिन ऐसे में खर्चे बढ़ सकते हैं। आमदनी का रास्ता खोलने में थोड़ी सी मेहनत की जरूरत है। दूर जगह से बच्चों के लिए कुछ अच्छी खबर मिलेगी।

शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 8

वृश्चिक राशि वालों आज आपका मन शांत रहेगा यानी मन में कोई उथल-पुथल नहीं रहेगी। ऑफिस में भी काम को एक साईड में करके आज आप मौज मस्ती करेंगे। आज आप काफी हैल्थी, स्ट्रांग और हैप्पी फील करेंगे। 

शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 2

धनु राशि वालों आज आप लोगों पर बेवजह बरस सकते हैं। आज मन थोड़ा बेचैन रहेगा। स्वभाव से गंभीरता बनी रहेगी लेकिन शाम तक गंभीरता खुशियों में बदल जाएगी। आपके सुख के साधन बढ़ेंगे।

शुभ रंग- ग्रे  शुभ नंबर- 7

मकर राशि वालों आज आप कामकाज में बहुत बिजी रहेंगे। इस बात को लेकर आपके घर वाले आपसे थोड़ा नाराज़ भी हो सकते हैं। आज आपका सोचने का दायरा बढ़ा रहेगा। इस राशि के डॉक्टरों के लिए आज दिन बेहतरीन है।

शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 5

कुंभ राशि वालों आज का दिन आपके लिए प्यार का दिन है। आज आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। बच्चें आपके साथ कॉपरेट करेंगे। आज अपने दोस्तों के साथ आऊटिंग पर जाएंगे। जिससे आप प्यार करते हों उसे प्रपोज करने के लिए दिन अच्छा है। 

शुभ रंग- मैजेंटा  शुभ नंबर- 3

मीन राशि वालों आज सारे दिन आप खुशियों में डूबे रहेंगे। महिलाओं के लिए आज डेट पर जाने का अच्छा दिन है। प्रॉब्लम का आसानी से समाधान मिल जाने से खुश रहेंगे। घरेलू सुविधाएं बढ़ेगी। 

शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर- 8

आंखों के नीचे है कालापन तो किचन की इस चीज़ में है वास्तु दोष I (देखें Video)

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!