Kundli Tv- व्यतिपात योग- ये 5 राशि वाले को हो सकता है भारी नुकसान !

Edited By Lata,Updated: 21 Nov, 2018 08:57 AM

मेष राशि वालों आज आपका मन शांत रहेगा यानी मन में कोई उथल-पुथल नहीं रहेगी। ऑफिस में भी काम को एक साईड में करके आज आप मौज मस्ती करेंगे।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
मेष राशि वालों आज आपका मन शांत रहेगा यानी मन में कोई उथल-पुथल नहीं रहेगी। ऑफिस में भी काम को एक साईड में करके आज आप मौज मस्ती करेंगे। आज आप काफी हैल्थी, स्ट्रांग और हैप्पी फील करेंगे।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर-

वृष राशि वालों आज आपकी क्रिएटिविटी लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगी। अपने वैवाहिक जीवन में सुधार लाएं। अपने प्रियजनों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों आज आपका आत्म विश्वास ऊंचाई के शिखर पर रहेगा। हर क्षेत्र में आपका काम आपको तरक्की दिलाएगा। आज आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-

कर्क राशि वालों आज बिज़नेस में विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे।लेकिन आप ही सफल रहेंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएगी।
शुभ रंग- ग्रे  शुभ नंबर- 5

सिंह राशि वालों आज का दिन बेहतरीन है। दिन आपके फेवर में रहेगा। पार्टनर के साथ पुरानी गलतफहमी खत्म हो सकती है। स्टूडेंट्स को अधिक मेहनत पर ही सफलता मिलेगी।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 2

कन्या राशि वालों आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप जिस भी काम में हाथ आगे बढ़ाएंगे, वो आपके लिए शुभ होगा, लेकिन दूसरों पर डिपेंड होने के बजाए, अपना काम खुद करें, तो फायदा होगा।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों को अपनी जॉब को लेकर चिंता बनी रहेगी, लेकिन आज आपको नए जॉब के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन वालों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 6

वृश्चिक राशि वालों जो नौकरी करते हैं उनकी आमदनी के सोर्स बढ़ेंगे। आपकी किस्मत का सितारा बुलंदी पर है। जो चाहते हैं उसे बड़ी सरलता से हासिल कर लेंगे।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

धनु राशि वालों आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। आज आपको अपने पॉजीटिव नेचर से हर काम में सफलता मिलेगी। इससे बिज़नेस में भी खूब मुनाफा होगा।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 4

मकर राशि वालों लोगों को बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर-

कुंभ राशि वालों का आज पूरा दिन बिज़ी रहेगा, काम का बोझ बढ़ेगा लेकिन शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। किसी मैरिज पार्टी में जा सकते हैं।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 8

मीन राशि वालों आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वो काम पूरा होगा। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है। पढ़ाई में मन लगा रहेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 5
कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं हो रहे हैं सफल तो ये वीडियो है आपके लिए (VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!