जानें A से लेकर F नाम अक्षर वालों तक का कैसा होगा आने वाला साल

Edited By Jyoti,Updated: 29 Dec, 2018 05:23 PM

how will 2019 according to your name alphabet

A- स्टूडेंट्स के लिए ये साल बेहतरीन रहने वाला है। जातको को उनकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं तो ये साल आपके लिए अनुकूल है। मैरिड कपल के लिए ये साल अच्छा साबित होगा। इस साल आप अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार...

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
A- स्टूडेंट्स के लिए ये साल बेहतरीन रहने वाला है। जातको को उनकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं तो ये साल आपके लिए अनुकूल है। मैरिड कपल के लिए ये साल अच्छा साबित होगा। इस साल आप अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार भी कर सकते हैं। इस साल अगर आप प्रेम विवाह का सोच रहें हैं तो ये समय आपके लिए उत्तम हैं। राशिफल 2019 के अनुसार आपका करियर सामन्य से काफी बढ़ेगा। व्यापारियों के लिए लाभ के अच्छे योग बन रहें हैं। इस साल आपकी स्थिति अच्छी होने वाली है। नया साल शुरू होते ही आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावनाए हैं। 
PunjabKesari

B- स्टूडेंट्स को कड़ी मेहनत करने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। साल के अंत में शिक्षा में कोई विशेष सफलता हाथ लग सकती है। आपके सच्चे और अच्छे जीवन साथी की तालाश साल के अंत तक खत्म हो सकती हैं। अविवाहितों के लिए 2019 में अच्छे रिश्ते भी आ सकते हैं। नौकरी कर रहें जातको के वेतन में वृद्धि हो सकती है और इस साल में प्रमोशन भी हो सकती है। किसी कार्य में रूकावट आ सकती है लेकिन निराश होने के जरूरत नहीं है। काम पूरा होने में थोड़ा समय लग सकता है। पैसो के मामले में किसी पर जल्दी विश्वास न करें। आर्थिक फैंसले लेते समय बड़ो की सलाह ज़रूर लें। आर्थिक स्थिति मजबूत होने के कारण आप इलैक्ट्रोनिक से संबंधित सामान खराद सकते हैं।
PunjabKesari

C- बैकिंग, सिविल सेवा, यु. पी. एस. सी. की तैयारी कर रहें स्टूडेंटस के लिए नया साल कोई बड़ी खुशखबरी दे सकता है। विवाहित लोगों के लिए जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होने वाले हैं। आपके रिशते में मिठास आएगी। संतान प्राप्ति के योग भी बन रहें हैं। मीडिया कर्मियों का नया साल बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको कोर्यक्षेत्र में नए अवसर भी मिलेगें। अगस्त के बाद लाभ के योग बन रहें हैं। कुल मिला कर आपका ये साल अच्छा रहने वाला है लेकिन खर्चो के मामले में थोड़ा संभलकर रहें। थोड़ा सोच-समझकर खर्चा करें, नहीं तो पैसों की किल्लत हो सकती हैं।
PunjabKesari

D- स्टूडेंटस के लिए नया साल खुशियों भरा रहने वाला है। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। पढ़ाई के लिए वातावरण अनुकूल रहेगा। विवाहित लोग एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करने वाले हैं। बच्चों की कामयाबी आपके घर में खुशिया लेकर आएगी। न्यूली मैरिड कपल्स की लाइफ में रोमांच लेकर आने वाला है। 2019 में आपके कामकाज में वृद्धि होने वाली है। अगर आप नया काम शुरू करने के बारे में सोच रहें हैं तो ये साल आपके लिए लक्की है। आर्थिक तंगी से झूज रहें जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होने वाली हैं।   
PunjabKesari

E- स्टूडेंटस आपकी मेहनत रंग लाने वाली है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहें छात्रों को अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं। विवाहित लोग नये साल का ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिताने वाले हैं। आपके रिश्ते में मिठास भरी रहेगी । आप पार्टनर के साथ लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं। बेरोजगारों को जॉब के अच्छे अवसर मिलेगें अगर आप जॉब कर रहें हैं तो आप जॉब भी चेंज कर सकते हैं। नया साल के शुरू में थोड़ी तंगी का सामना करना पड़ सकता है लेकिन साल के मध्य तक धन लाभ के योग बन रहें हैं। पैसो के लेनदेन में सावधानी बरतनी की जरूरत हैं किसी दूसरे पर जरूरत से ज्यादा विश्वास न करें।
PunjabKesari

F- स्टूडेंटस को पढ़ाई-लिखाई से जुड़े नए अवसर मिलने की संभावना है। अगर आप पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जाना चाहते हैं तो ये आने वाला साल आपके लिए बेहतर रहने वाला है। अगर आप लव मैरिज के लिए घर बात करने वाले हैं तो आपकी बात बन सकती हैं। प्रेमी से ढेर सारा प्यार मिलने वाला हैं। अविवाहितों के लिए रिश्तों के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। नए रिश्ते सोच-समझकर बनाएं। व्यापारियों के लिए ये साल लाभदायक रहने वाला हैं। आपका करियर सामन्य से काफी बढ़ेगा। कामकाज के सिलसिले में बाहर भी जा सकते हैं। इस नाम के जातको के सरकारी नौकरी मिलने के योग बन रहें हैं। आर्थिक फैंसले सोच-समझ कर लें। इनकम के नए सोर्स बनने वाले हैं।
PunjabKesari
जानें, घर में आंवला लगाना चाहिए या नहीं (VIDEO)

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!