Kundli Tv- अगर किसी काम में पड़ रहा है अड़ंगा तो अपनाएं ये टोटका

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Aug, 2018 11:26 AM

if you are getting into some work then adopt this trick

कठिन कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए तंत्र शक्तियां एक ऐसा प्रयोग हैं। जिनकी काट पाना लगभग असंभव होता है। आप बिना किसी को नुकसान पहुंचाए 100% गारंटी के साथ सफलता का स्वाद चख सकते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari

कठिन कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए तंत्र शक्तियां एक ऐसा प्रयोग हैं। जिनकी काट पाना लगभग असंभव होता है। आप बिना किसी को नुकसान पहुंचाए 100% गारंटी के साथ सफलता का स्वाद चख सकते हैं। किसी कठिन कार्य की सिद्धि के लिए जाते समय घर से निकलने से पूर्व ही अपने हाथ में एक रोटी ले लें। मार्ग में जहां भी कौवा अथवा कौवे दिखाई दें, वहां उस रोटी के टुकड़े करके डाल दें और आगे बढ़ जाएं। इस छोटे-से प्रयोग से कठिन कार्यों में भी सफलता प्राप्त होगी। यदि रोटी के टुकड़े खाने के बाद कौवों का झुंड आगे-पीछे आता हुआ दिखाई दे तो समझना चाहिए कि कैसा भी कठिन कार्य क्यों न हो, उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी।
PunjabKesari
कर्ज निवारण के लिए
अगर आप कर्ज से जूझ रहे हैं तो एक पीली कौड़ी और हरसिंगार की तीन इंच के बराबर जड़ को एक साथ पीले रंग के कपड़े में ताबीज के समान बनाकर धारण करने से व्यक्ति के कर्ज का निवारण होने लगता है। इसमें व्यक्ति को अच्छी आय का साधन प्राप्त होता है तथा कर्ज से निवृत्ति संभव है।
PunjabKesari
सांझेदारी में लड़ाई-झगड़े से बचाव के लिए
मंगलवार तथा शनिवार को सांझेदारी में काम शुरू नहीं करना चाहिए। सांझेदारी के कागज पर हल्दी का छींटा वीरवार को देने से सांझेदारी सफल रहती है तथा लड़ाई-झगड़ा नहीं होता है।
PunjabKesari
शुक्रवार को ये काम करने से संबंधों में बढ़ेगी मधुरता (देखें VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!