नौकरी में पाना चाहते है प्रमोशन तो करें ये ज्योतिष उपाय:  वंदना एस्ट्रो ज्योतिषी

Edited By Isha,Updated: 24 Mar, 2021 01:14 PM

if you want to get promoted in a job then do these astrological measures

आज के दौर में हर किसी को रोजगार की जरूरत होती है। इसका सबसे बड़ा कारण है पैसा, क्योंकि वर्तमान परिस्थिति में जीवन के लिए पैसा अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है। ऐसे में अधिकांश लोग आज नौकरी पर ही निर्भर हैं। एक ओर जहां अच्छी नौकरी मिलना सौभाग्य

डेस्कः आज के दौर में हर किसी को रोजगार की जरूरत होती है। इसका सबसे बड़ा कारण है पैसा, क्योंकि वर्तमान परिस्थिति में जीवन के लिए पैसा अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है। ऐसे में अधिकांश लोग आज नौकरी पर ही निर्भर हैं। एक ओर जहां अच्छी नौकरी मिलना सौभाग्य की बात है  वहीं कई बार हमें अच्छी नौकरी मिल तो जाती है, लेकिन इसे संभाल पाना हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। नौकरी और पदोन्नति के उपाय को लेकर बठिंडा की रहने वाली वंदना एस्ट्रो ज्योतिषी ने पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत करते हुए कुछ खास उपाय बताएं है।  

पेशेवर मोर्चे पर पूरी दुनिया के लिए कोरोना के दौरान यह बहुत चुनौतीपूर्ण समय रहा है। हालांकि इसके प्रभाव पहले भी प्रतिकूल थे लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे हैं जो अभी भी बेरोजगार हैं। कई लोग  नौकरी पाने के लिए, इंटरव्यू क्लियर करने के लिए, प्रमोशन पाने के लिए या अच्छी सैलरी पाने के लिए  वंदना जी से संपर्क करते हैं। तो, यहां कुछ ज्योतिषीय उपाय हैं जो आपको अधिक अवसर बनाने और नौकरी पाने में मदद कर सकते हैं: -

  •  कम्पास लो। अपने घर के सटीक केंद्र में खड़े होकर उत्तर क्षेत्र का पता लगाएं। यह देख लें कि उत्तर दिशा में मौजूद किसी कमरे के अंदर या बाहर कोई फिजूलखर्ची है या नहीं। यदि आपको कोई अवांछित सामान मिलता है, तो उसे तुरंत हटा दें क्योंकि उत्तर कुबेरजी की दिशा है जो धन और खजाने का प्रतिनिधित्व करता है। इस प्रकार नौकरी पाने के लिए उत्तर क्षेत्र को सभी कचरे से मुक्त रखना होगा।
  • उत्तर क्षेत्र में हावी पीले या लाल रंग (उदाहरण के लिए: - पेंटिंग, फूलदान, फ्रेम किसी भी सजावटी वस्तु आदि) का कुछ भी नहीं होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि पीला या लाल रंग अग्नि तत्व का प्रतिनिधित्व करता है और उत्तर एक जल तत्व होने के कारण उत्तर क्षेत्र को दबा देता है।
  •  अपने घर के उत्तरी क्षेत्र में रीसाइक्लिंग पानी के फव्वारे रखें क्योंकि पानी की आवाजाही अधिक से अधिक अवसरों का प्रतिनिधित्व करती है।
  • अधिक अवसर प्राप्त करने और आय के प्रवाह को सुचारू करने के लिए उत्तर क्षेत्र में झरने या शांतिपूर्ण पानी की लहरों की एक पेंटिंग लटकाएं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!