टेंशन और परेशानी से दूर रहना चाहते हैं तो सोमवार को करें ये काम

Edited By Lata,Updated: 16 Sep, 2019 11:17 AM

if you want to stay away from tension then do this work on monday

आज के समय में हर कोई तनाव से जूझ रहा है। इससे दूर रहने की इंसान चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन वह फिर भी तनाव से घिरा रहता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ                 
आज के समय में हर कोई तनाव से जूझ रहा है। इससे दूर रहने की इंसान चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन वह फिर भी तनाव से घिरा रहता है। कई लोग तो इससे छुटकारा पाने के लिए दवाईयों का भी सहारा लेते हैं। लेकिन आज हम आपको आपकी इस समस्या को खत्म करने के लिए कुछ उपाय लेकर आए हैं, जिन्हें अपनाकर बड़ी आसानी से आप इस रोग से छुटकारा पा सकते हैं। किंतु ये सारे उपाय आपको सोमवार के दिन ही करने हैं। 
PunjabKesari
कहते हैं कि टेंशन को दूर करने के लिए सोमवार के दिन खीर बनाएं और उसे सबसे पहले भगवान शिव को भोग लगाएं। रात में खाना खाने के बाद खुद ग्रहण करें। 

सोमवार को रात में सोने से पहले गायत्री मंत्र का जाप 9 बार करें। कहा जाता है कि गाय गायत्री मंत्र का जप करने टेंशन दूर हो जाता है।
PunjabKesari
अगर आप अधिक तनाव में रहते हैं तो सोमवार को मून स्टोन धारण करें। ध्यान रहे कि मून स्टोन चांदी के चेन के साथ धारण करना अधिक शुभ माना गया है। यही नहीं, मून स्टोन से सेहत संबंधी समस्या भी दूर होती है। 

शनिवार को जल में दूध मिलाकर भगवान शिव पर अर्पित करें और ऊँ चंद्रशेखराय नम: मंत्र का जाप करें। इस मंत्र का 108 बार जप करें। माना जाता है कि ऐसा करने से व्यापार संबंधी तनाव दूर होता है और धनलाभ भी होता है।
PunjabKesari
शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष को सरसों के तेल का दीपक दिखाएं और गरीब को भोजन कराएं। मान्यता है कि ऐसा करने से तनाव दूर हो जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!