वापस नहीं मिल रहा उधार दिया पैसा तो कर लें ये काम

Edited By Jyoti,Updated: 09 Mar, 2019 01:42 PM

if your are enable to get back your lending money then follow these tips

अक्सर लोग मदद की लिहाज़ से लोगों को उधार दे देते हैं। पर आपने ये तो सुना ही होगा कि आज कल भलाई का ज़माना हैं कहां।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
अक्सर लोग मदद की लिहाज़ से लोगों को उधार दे देते हैं। पर आपने ये तो सुना ही होगा कि आज कल भलाई का ज़माना हैं कहां। किसी को उधार देना मतलब अपने गले में ले लेना। कुछ लोग उधार ले तो लेते हैं लेकिन समय पर उधार लिया पैसा वापस नहीं करते। इस वजह से लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। तो अगर आप भी इसी तरह की परेशानी के कारण मानसिक पीड़ा का सामना कर रहे हैं तो आइए हम आपको कुछ ऐसा बताते हैं जिससे एक हफ्ते के अंदर आपके उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार अगर आपको लगे कि आपके उधार दिए पैसे मिलने के सभी रास्ते बंद हो गए हैं तो एक ऐसा उपाय करना चाहिए जिससे जल्दी ही आपको अपना धन वापस मिल सकता है।
PunjabKesari, Lending Money, उधार पैसा देना
यहां जानें वो उपाय-
अगर बहुत टाईम से आपका धन किसी के पास फंसा हुआ है और वह उसे लौटा नहीं रहा तो गुरूवार या रविवार के दिन सुबह सूर्योदय से पहले स्नान कर लें। फिर एक तांबे के लोटे में जल लें, और उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर उगते हुए सूर्यदेव को चढ़ाते हुए अपने पैसे वापस मिलने की प्रार्थना करें। ध्यान रहे जल सूर्य देव को जल देने से पहले “ऊं आदित्याय नमः” मंत्र का 108 बार जाप जरूर करें। इस उपाय को करने से बहुत जल्दी आपके द्वारा उधार दिया पैसा आपको वापस मिल जाएगा।
PunjabKesari, Surya dev, Surya, Sunrise, सूर्योदय, सूर्य देव
इसके अलावा उधारी या कर्ज दिया हुआ धन वापस पाने के लिए रविवार के दिन देशी कपूर को तांबे के पात्र में कपूरी पान पर रखकर जलाएं और उसका काजल बना लें। इसके बाद इस काजल से एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसने पैसा लिया है। अब इस नाम लिखे भोज पत्र पर 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपना धन शीघ्र लौटाने को कहें। इसके बाद भोजपत्र को तिज़ोरी में रखकर किसी लाल पत्थर से दबा दें। इस उपाय को करने के कुछ ही दिनों बाद आपका पैसा आपके पास वापस लौट आएगा।
PunjabKesari, Surya dev, Surya, सूर्य देव
ये चार अक्षर बदल सकते हैं आपका भाग्य (VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!