Negative Energy से आप भी हैं बेहद परेशान तो ऐसे पाएं इससे छुटकारा

Edited By Jyoti,Updated: 23 Jan, 2020 11:57 AM

jyotish and tantrik upay for get rid of negative energy

जहां एक तरफ़ लोग बहुत मार्डन हो चुके हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो तांत्रिक शक्तियों से परेशान हैं। क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं जो तंत्र विद्या का गलत इस्तेमाल करते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
जहां एक तरफ़ लोग बहुत मार्डन हो चुके हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो तांत्रिक शक्तियों से परेशान हैं। क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं जो तंत्र विद्या का गलत इस्तेमाल करते हैं। अगर बात कर हिंदू धर्म की तो इसमें तंत्र विद्या का प्रयोग देवी-देवताओं को प्रसन्न करने के लिए किया जाता था क्योंकि इसमें ऐसे कई मंत्र दिए गए हैं जिन्हें अगर कोई व्यक्ति श्रद्धापूर्वक तथा सही विधि से जपता है तो ये बहुत जल्दी सिद्धि हो जाते हैं। मगर आज कल ऐसे कई लोग हैं जो इनका गलत कामों के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं। तो अगर आप किसी ऐसी ही शक्ति से परेशान हैं यानि आप भी किसी तांत्रिक क्रिया का प्रभाव है तो चलिए हम आपको बताते हैं इनसे बचने के आसान उपाय। जी हां, इन उपायों को अपनाकर आप हर तरह के जादू, टोने, टोटके एंव भूत प्रेत नकारातम्क शक्ति से छुटकारा पा सकते हैं। 
PunjabKesari, Negative energy, Jyotish and tantrik upay, Jyotish Vidya, Jyotish Gyan, Astrology In Hindi, ज्योतिषशास्त्र
अगर किसी जातक पर किसी भी तरह की ऊपरी हवा का साया हो यानि किसी आत्मा आदि का नाकारत्मक प्रभाव आपको परेशान कर रहा हो तो इससे मुक्ति पाने के लिए 7 बार हनुमान चालीसा का पाठ पढ़कर जल अभिमंत्रित करें और पीड़ित व्यक्ति इस पी ले। 

हिंदू धर्म में गायत्री मंत्र का अधिक महत्व है, इसके जाप से हर तरह की मुक्ति मिल जाती है। तो अगर आप कोई नकारात्मक ऊर्जा का साया है तो 108 बार गायत्री का जप करें। बाद में गायत्री यज्ञ भी करें, ऐसा करने से आपको तुरंत लाभ मिलने लगेगा।

सूर्यास्त के समय स्नान करके स्वच्छ बर्तन में गाय के आधा किलो कच्चे दूध में शुद्ध शहद की नौ बूंदें मिलाएं। अब घर की छत से नीचे तक प्रत्येक कमरे, जीने, गैलरी आदि सभी जगहों पर उस दूध का छिड़काव हनुमान चालीसा का पाठ या गायत्री मंत्र का उच्चारण करते हुए कर दें। जो दूध बच जाए उसे घर के मुख्य द्वार के बाहर गिरा दें।
PunjabKesari, Lord hanuman ji, hanuman, हनुमान जी, बजरंगबली
रविवार को प्रातः दाहिने हाथ की बांह पर काले धतूरे की जड़ बांधें, इससे आपको ऊपरी हवाओं से जल्द छुटकारा मिलेगा। 

नैगेटिव एनर्जी के साए से बचने के लिए लहसुन के रस में हींग घोलकर आंख में डालें या इसे सुंघ लें। 

ष् ओम नमो भगवते रुद्राय नमः कोशेश्वस्य नमो ज्योति पंतगाय नमो रुद्राय नमः सिद्धि स्वाहा। श्श इस मंत्र के जाप से भी जादू-टोटके से मुक्ति मिलती है।

घर के मुख्य द्वार के पास सफ़ेद अकाव का पौधा लगाएं, इससे आपकी ऊपरी हवाओं से रक्षा होगी।

प्रातः काल इस बीज मंत्र "झ्क्लींश्" का उच्चारण करते हुए काली मिर्च के नौ दाने सिर पर से वार कर दक्षिण दिशा की ओर फेंक दें।

रविवार को प्रातः काले कपड़े की छोटी थैली में तुलसी के आठ पत्ते, आठ काली मिर्च और सहदेई की जड़ बांधकर गले में धारण करें। ऐसा करने से आपको नजर दोष से राहत मिलेगी।

अगर आपको लग रहा है कि आप पर किसी भूत-प्रेत का साया है तो थोड़ा-सा जीरा 7 बार अभिमंत्रित करके अपने शरीर से स्पर्श कराएं और उसे अग्नि में डाल दें। ध्यान रहे  इसका धूंआ सीधे उसके मुख के सामने आएं। 

इस मंत्र से जीरा को करें अभिमंत्रित- 
जीरा जीरा महाजीरा जिरिया चलाय। 
जिरिया की शक्ति से फलानी चलि जाय॥ 
जीये तो रमटले मोहे तो मशान टले।
हमरे जीरा मंत्र से अमुख अंग भूत चले॥ 
जाय हुक्म पाडुआ पीर की दोहाई॥
PunjabKesari, Negative energy, Jyotish and tantrik upay, Jyotish Vidya, Jyotish Gyan, Astrology In Hindi, ज्योतिषशास्त्र

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!