प्रसिद्धि के साथ-साथ पाना चाहते हैं बेशुमार दौलत, 1 बार क्लिक ज़रूर करें

Edited By Jyoti,Updated: 28 Feb, 2020 12:05 PM

jyotish remedies to getting rich

अपने जीवन में अपार पैसा पाने का इच्छुक कौन नहीं होता। आप, मैं हम सब यही चाहते हैं कि हमारे पास इतना पैसा हो कि हमें कभी किसी भी चीज़ के लिए तरसना न पड़े।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
अपने जीवन में अपार पैसा पाने का इच्छुक कौन नहीं होता। आप, मैं हम सब यही चाहते हैं कि हमारे पास इतना पैसा हो कि हमें कभी किसी भी चीज़ के लिए तरसना न पड़े। इसकी मदद से हम जिंदगी का हर ऐशो-आराम ले सके। साथ ही साथ इसके उपयोग से हम वो सब कर पाएं जिसका हम कभी न कभी सपना सजाते हैं। मगर केवल हमारे ऐसा सोचने से तो हमें पैसा नहीं मिल जाएगा। इसके लिए आपको जी-जान से मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। परंतु कई लोगों को ये कहते पाया जाता है कि वो अपनी तरफ़ से मेहनत तो पूरी करता है लेकिन उनकी मेहनत रंग नहीं लाती।
PunjabKesari, Money, धन, पैसा, money problems
परेशानी की बात तो ये होती है कि वो इसका कारण भी नहीं समझ पाते। दरअसल कहा जाता है कि कई बारे हमारे कुंडली में कुछ ऐसे योग बन जाते हैं, जिनका हमारे ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ने लगता है। इसी के चलते हमारे हर तरह के प्रयास असफल होने लगते हैं। तो बता दें आज हम आपकी इसी परेशानी का हल लेकर आएं हैं। जी हां, अगर आप हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों को अपनाएंगे तो न केवल आपकी लाइफ की सभी समस्याएं दूर होंगी बल्कि साथ ही साथ आपकी अधिक धन पाने की इच्छा भी पूरी होगी।

अपार धन पाने के लिए रोज़ाना सूर्यास्त के समय दूध देने वाली गाय को सवा पांच किलो आटा और सवा किलो गुड़ के मिश्रित आटे की रोटियां बनाकर खिलाएं। कहा जाता है कि इस उपाय को लगातार 7 दिनों तक करने से धन का अभाव हमेशा के लिए खत्म हो जाता है।

रोज़ाना 7 दिन तक सूर्योदय के समय कमलगट्टे की माला से नीचे दिए मंत्र का सच्चे मन से उच्चारण करें। इस मंत्र के प्रभाव से सालों पुराने कर्ज़ तक से भी मुक्ति मिल जाती है।

मंत्र- ॐ श्री ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मयै नमः ।।
PunjabKesari, Laksmi, Devi Lakshmi, Goddess Lakshmi, माता लक्ष्मी
घर के पूजा घर में सुबह एवं शाम देवी लक्ष्मी की प्रतिमा या चित्र के समक्ष आटे से बने 11 दीपक लगातार 7 दिन तक जलाएं। इसके बाद 7 वें दिन 7 छोटी कन्याओं को भोजन करवाने के बाद एक उन्हें 1-1 सफ़ेद रूमाल, 1 सिक्का एवं मेहंदी उपहार के रूप में भेंट करें।

अमीर लोगों की गिनती में अपना नाम शामिल करना चाहते हैं तो ठीक सूर्योदय के समय किसी अति प्राचीन बरगद (बड़) की जटा में हल्दी की गठान की एक गांठ लगा दें। ध्यान रहे इस उपाय को करते समय आपको कोई रोके-टोके नहीं। इस उपाय का प्रभाव आप खुद ही कुछ ही दिनों में महसूस करेंगे।
PunjabKesari, बरगद का पेड़, banyan tree

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!