बुरे समय को टालने के लिए आजमाएं ये चमत्कारी टोटके

Edited By Lata,Updated: 25 Jun, 2019 04:22 PM

jyotish shastra

कहते हैं कि अगर आपकी कुंडली में ग्रहों की चाल बदलने लगे तो आपके जीवन में बहुत से परिवर्तन आने लग जाते हैं

 ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
कहते हैं कि अगर आपकी कुंडली में ग्रहों की चाल बदलने लगे तो आपके जीवन में बहुत से परिवर्तन आने लग जाते हैं और कई लोगों का बुरा समय शुरू हो जाता है। वैसे तो हर किसी की लाइफ में कभी एक जैसा समय नहीं रहता है, लेकिन फिर कई बार बुरा समय कुछ ज्यादा ही बुरा हो जाता है और व्यक्ति की लाइफ में बहुत सारी समस्याएं खड़ी कर देता है। ऐसे में अगर आपके जीवन में भी चल रहा है बुरा वक्त तो ये पढ़ना न भूलें और इसके साथ ही आजमाएं इन टोटको को।  
PunjabKesari, kundli tv, hanuman chalisa
कहते हैं कि हनुमान चालीसा पढ़ना बेहद ही लाभदायक माना जाता है और इसे पढ़ने से हनुमान जी की कृपा बन जाती है। जो लोग हर मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा पढ़ते हैं उन लोगों को जीवन में सुखों की प्राप्ति होती है और हनुमान जी उनकी रक्षा सदैव करते हैं। इसलिए हमें प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ना चाहिए। 

ऐसा कहा गया है कि व्यक्ति को अगर संभंव हो सके तो प्रतिदिन वरना हफ्ते में एक बार गाय, चींटी,पक्षियों और कुत्ते को भोजना खिलाना चाहिए। हर दिन चींटियों के सामने आटा डालें और रोज पक्षियों को पीने का पानी और चावल के दाने डालें। इससे आपकी कुंडली में चल रहे बुरे ग्रह टल जाते हैं।
PunjabKesari, kundli tv, coconut image
हर शनिवार के दिन एक नारियल लेकर उसे अपने ऊपर से 11 बार घूमाएं और फिर इसे जल में प्रवाहित कर दें या मंदिर में चढ़ा दें। ये उपाय करने से परिवार के सदस्यों पर किसी भी तरह का संकट नहीं आएगा और आपके ग्रह भी शांत हो जाएंगे।

शाम के समय आप शमशान घाट में जाकर वहां पर पानी से भरा एक लौटा रख दें और बिना पीछे मुड़े अपने घर वापस आ जाएं। इस उपाय को करने से जीवन की हर बाधा अपने आप ही दूर हो जाएगी। आप शमशान घाट से जुड़ा एक और उपाय कर सकते हैं और इस उपाय के तहत आप शमशान में जाकर एक चांदी का टुकड़ा मिट्टी में दबा दें और बिना पलटे अपने घर वापस आ जाएंगे।
PunjabKesari, kundli tv, shivlinga image
आप मंदिर में जाकर शिवलिंग पर दूध अर्पित करें। ये उपाय करने से ग्रहों का बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा। आप इस उपाय को हर सोमवार के दिन करें।

ये बात तो सब जानते ही हैं कि हनुमान जी को संकट मोचन कहा जाता है। इसलिए जिन लोगों के ग्रह शांत नहीं हैं वे लोग मंगलवार के दिन हनुमान जी को चोला चढ़ाएं। लगातार पांच मंगलवार तक ये उपाय करने से आपका अच्छा वक्त शुरू हो जाएगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!