आज एक बार कर लें इनमें से कोई 1 उपाय, रातों रात बदल जाएगी किस्मत

Edited By Jyoti,Updated: 24 May, 2019 11:46 AM

jyotish upay of friday in hindi

प्रत्येक व्यक्ति की कामना होती है कि उसे जीवन में हर चीज़ उसके मन मुताबिक मिले। मगर अब हर किसी का ये सपना पूरा हो ऐसा ज़रूरी तो नहीं। ज़रूरी तो नहीं लेकिन ममुकिन ज़रूर है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
प्रत्येक व्यक्ति की कामना होती है कि उसे जीवन में हर चीज़ उसके मन मुताबिक मिले। मगर अब हर किसी का ये सपना पूरा हो ऐसा ज़रूरी तो नहीं। ज़रूरी तो नहीं लेकिन ममुकिन ज़रूर है। जी हां, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे होना संभव है। अगर कोई ऐसा व्यक्ति हो जो अपनी क्षमता से ज्यादा मेहनत कर रहा हो लेकिन उसे फिर भी उस मेहनत का ज़रा सा भी फल नहीं मिल रहा हो तो उन्हें ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ उपायों को अपनाना चाहिए। जिससे उनके जीवन की मुसीबतें टलें और अपनी मेहनत का फल प्राप्त हो सके। तो अगर आप भी इन्हीं लोगों की सूची में शामिल हैं तो घबराईए मत क्योंकि हम आपकी इस समस्या का तोड़ लाएं हैं।
PunjabKesari, ज्योतिष शास्त्र, Jyotish Shastra
अपने दुखों व कष्टों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो शुक्रवार की रात 9 बजे से रात 12 बजे के बीच अपनाएं ये रामबाण उपाय-
सबसे पहले शुक्रवार की रात घर के पूजा स्थल पर एक चौकी पर सफ़ेद कपड़े का आसन लगाकर उस पर कलश स्थापित कर लें। फिर इसके ऊपर शुद्ध केसर से स्वस्तिक का चिन्ह बनाएं और इसे शुद्ध पानी से भर दें। इसके बाद कलश में चावल, दूर्वा और एक सिक्का डाल दें। अब एक छोटी सी प्लेट में चावल भरकर उसे कलश के ऊपर रख दें। अब इसके ऊपर श्रीयंत्र की स्थापना करें और कलश के बाईं ओर चार बत्ती वाला दीपक जलाकर कुंकुम और चावल से इसका विधिवत पूजन करें। इसके बाद 15 मिनट तक माता लक्ष्मी का ध्यान करें। मान्यता है इससे जातक की सभी मनोकामनाएं बहुत जल्दी पूरी हो जाती हैं।

ये मछलियां बदल सकती हैं आपकी Destiny (VIDEO)

PunjabKesari, Devi lakshmi, Maa lakshmi, देवी लक्ष्मी, श्रीयंत्र, Sri Yantra
इसके अलावा चावल की खीर बनाकर उसमें एक रोटी के छोट-छोटे बारिक टुकड़े कर उसमें मिलाकर इसे कौओं के खाने के लिए घर की छत पर रख दें। कहा जाता है कि इस उपाय से पितरों का आशीर्वाद मिलता और साथ ही पितृ दोष से मुक्ति मिलती है। तो अगर आपकी कुंडली में किसी प्रकार का पितृ दोष है और आप उसका अशुभ प्रभाव से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इस उपाय को ज़रूर करें।

इस 1 उपाय को करने से 100% समाप्त हो जाएगा कालसर्प दोष (VIDEO)

जिस जातक की कुंडली में चंद्र अशुभ हो या किसी दुष्ट ग्रह के बुरे प्रभाव से कारण अपना अच्छा असर न दे पा रहा है। तो ऐसे में जातक को अपनी माता से एक मुट्ठीभर चावल विधि पूर्वक दान ले लेने चाहिए। इससे हमेशा के लिए चन्द्रमा की अशुभवता दूर हो जाती है।
PunjabKesari, Chandra Grah, Chandra De, Chandrma,चंद्र देव, चंद्र ग्रह
किसी भी शुभ मुहूर्त या पूर्णिमा के दिन चावलों को केसर या हल्दी में रंग कर पीला कर लें। ध्यान रखें कि चावल का कोई भी दाना टूटा हुआ न हो। फिर इन चावलों को किसी मंदिर में जाकर भगवान को समर्पित कर दें। इस उपाय को करने से आपकी हर अधूरी इच्छा पूरी हो जाएगी।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!