कू ऐप की चारधाम यात्रा जोरों पर, इस यूज़र ने शुरू की बेहतरीन पहल

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 31 May, 2022 12:17 PM

ku apps chardham yatra

आजकल तमाम जिम्मेदारियों से घिरे लोगों को अपनी दिलचस्पियों को पूरा करने का कम ही समय मिल पाता है। ऐसे में भगवान में श्रद्धा और अध्यात्म में विश्वास रखने वाले लोगों को किसी माध्यम से तमाम संबंधित जानकारियां एक ही

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Char dham Yatra 2022: आजकल तमाम जिम्मेदारियों से घिरे लोगों को अपनी दिलचस्पियों को पूरा करने का कम ही समय मिल पाता है। ऐसे में भगवान में श्रद्धा और अध्यात्म में विश्वास रखने वाले लोगों को किसी माध्यम से तमाम संबंधित जानकारियां एक ही जगह पर मिल जाएं, तो उनके लिए इससे बेहतर और कुछ भी नहीं रह जाता। ऐसा ही एक जबर्दस्त माध्यम बन चुका है देश का अपना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप, जो हर दिन अध्यात्म से जुड़े लोगों को अपने और करीब ला रहा है।

इस स्वदेशी मंच द्वारा संचालित चारधाम यात्रा की पहल अपने जोरों पर है। इसी बीच, लोगों को जागरूक करने की इच्छा लिए एक यूज़र ने बेहद उम्दा पहल की शुरुआत की है। मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने चारधाम यात्रा से संबंधित 7 दिनों के लिए ऐसी क्विज़ शुरू की है, जिसे जीतने पर बाबा के भक्त शानदार इनाम जीत सकते हैं। इसकी जानकारी मैथिली ने अपने कू हैंडल के माध्यम से दी है। कू पोस्ट करते हुए मैथिली ने कहा है:

नमस्ते,
Koo ऐप पर मैं चारधाम को लेकर एक क्विज़ लेकर आ रही हूं, जिसमे अगले 7 दिनों तक हिस्सा लेकर आप जीत सकते हैं Amazon गिफ्ट वाउचर, बस आपको सवाल का सही जवाब देना होगा। 

कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

आगामी 31 मई तक चारधाम से जुड़ी इस क्विज़ के आसान से सवालों के जवाब देकर आप भी गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। वहीं, मैथिली ने अपनी अगली कू पोस्ट में इस प्रतियोगिता के नियमों से जुड़ी अहम जानकारी देते हुए कहा है:

हो जाइए शानदार गिफ्ट वाउचर जीतने के लिए तैयार 

नियम
हर रोज़ आपको मैथिली ठाकुर के कू हैंडल पर पोस्ट किए गए क्विज़ का जवाब देना होगा। क्विज़ में दिए गए चार विकल्पों में से एक सही जवाब चुनते हुए, उसके बारे में कॉमेंट में दो लाइनों में लिखना होगा। जवाब में #Chardham #ChardhamQuiz हैशटैग का इस्तेमाल ज़रूर करें। सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक पोस्ट किया गया पहला जवाब ही लकी ड्रॉ के लिए चुना जाएगा। एक ही जवाब को बार-बार या अलग-अलग जवाबों के साथ पोस्ट न करें

 

Koo App
हो जाइए शानदार गिफ्ट वाउचर जीतने के लिए तैयार नियम 1. हर रोज़ आपको मैथिली ठाकुर के कू हैंडल पर पोस्ट किए गए क्विज़ का जवाब देना होगा 2. क्विज़ में दिए गए चार विकल्पों में से एक सही जवाब चुनते हुए, उसके बारे में कॉमेंट में दो लाइनों में लिखना होगा 3. जवाब में #Chardham #ChardhamQuiz हैशटैग का इस्तेमाल ज़रूर करें 4. सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक पोस्ट किया गया पहला जवाब ही लकी ड्रॉ के लिए चुना जाएगा 5. एक ही जवाब को बार-बार या अलग-अलग जवाबों के साथ पोस्ट ना करें #Chardham #ChardhamQuiz - Maithili Thakur (@maithilithakurkoo) 24 May 2022

कू ऐप पर मैथिली ठाकुर द्वारा यह क्विज़ बुधवार यानी 25 मई से शुरू की गई है, जो कि आगामी 31 मई तक जारी रहेगी। इसका मकसद चारधाम यात्रा का प्रचार और इससे जुड़ी जानकारियों से लोगों को अवगत कराना है। यदि आप भी इस क्विज़ में दिलचस्पी रखते हैं, तो अभी भी देर नहीं हुई है, शीघ्र ही इसमें हिस्सा लें और साथ ही चारधाम से जुड़ी तमाम जानकारियां एक ही जगह पर हासिल करें।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!