Kundli Tv- इस नाम के लोगों पर भगवान गणेश हमेशा रहते हैं प्रसन्न

Edited By Lata,Updated: 31 Jul, 2018 10:34 AM

lord ganesha is always happy to live on this name

हिंदू धर्म में कोई भी धार्मिक कार्य शुरु करने से पहले भगवान गणेश का नाम और उनका ध्यान किया जाता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari
हिंदू धर्म में कोई भी धार्मिक कार्य शुरु करने से पहले भगवान गणेश का नाम और उनका ध्यान किया जाता है। गणपति बप्पा को विध्नहर्ता भी कहा जाता है क्योंकि वह सच्चे मन से याद करने वाले भक्तों के सारे विघ्न हर लेते हैं। जिस किसी व्यक्ति को भगवान की कृपा मिलती है, उसके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आ जाती है। गजानन स्वंय रिद्धि-सिद्धि के दाता और शुभ लाभ को प्रदान करने वाले हैं। किंतु आज आपको बताएंगे कि किन चार नाम के अक्षरों वाले लोगों पर बप्पा की कृपा अपरम्पार होती हैं। आइए जानें-
PunjabKesari
A नाम वाले
इस नाम के लोगों पर गणपति जी की कृपा हमेशा बनी रहती है। पुराने काम किसी न किसी कारण से अटके तो होते है लेकिन वह भी बप्पा की कृपा से जल्द पुरे हो जाते हैं। यह लोग सफलता को जल्दी प्राप्त करते हैं। 
PunjabKesari
D नाम वाले
इन पर भगवान गणेश के साथ-साथ मां लक्ष्मी भी अपना आर्शीवाद बनाएं रखतीं हैं। ये अपनी लाइफ में हमेशा आनंद ही प्राप्त करते हैं। इनके जीवन में आने वाली हर मुसीबत को भगवान टाल देते हैं। 
PunjabKesari
K नाम वाले
इन पर सदा धन की कृपा बनी रहती है। किंतु साथ ही इनके ऊपर कई प्रकार की जिम्मेदारियां होती है जिन्हें ये नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। भगवान की कृपा से समय आने पर इनकी आय में वृद्धि होती रहती है और इन लोगों का जीवन मधुर बना रहता है। 
PunjabKesari
P नाम वाले
इस नाम के लोग जो भी कार्य को अपने हाथ में लेंते हैं भगवान के आर्शीवाद से उसे पूरा करतें हैं। इनके जीवन में आने वाली परेशानियां विध्नहर्ता हर लेते हैं।

मंगलवार को देवी मंगला कैसे काटेंगी जीवन से अमंगल  (देखें VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!