लव राशिफल-  तुझ में बसी है मेरी जान...

Edited By Jyoti,Updated: 26 Apr, 2020 06:58 AM

love horoscope in hindi

मेष- आज इन राशि वालों को प्यार की सौगात मिलेगी दिन भर अपने प्रेमी के साथ एक अच्छा कनेक्शन फील करेंगे यानि प्यार के लिहाज से आज दिन बेहतर है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- आज इन राशि वालों को प्यार की सौगात मिलेगी दिन भर अपने प्रेमी के साथ एक अच्छा कनेक्शन फील करेंगे यानि प्यार के लिहाज से आज दिन बेहतर है। 

वृष- अगर अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने की प्लान कर रहे हैं। तो आज मौका अपने हाथ से ना गवाएं पार्टनर को कहीं बाहर लेकर जाए और अपने दिल की सारी बातें करें। 

मिथुन- इस राशि वालों के लोगों के लिए आज का दिन प्यार को लेकर थोड़ा मिलाजुला रहेगा। कभी तकरार तो कभी प्यार होगा लेकिन दिन के आखिर में एक दूसरे के साथ अच्छा कनेक्शन महसूस करेंगे। 

कर्क- आपके लिए दिन बहुत ही अच्छा साबित होगा आपके बीच की सारी लड़ाइयां झगड़े आज खत्म हो जाएंगे। रिश्ते में प्यार की इतनी शुरुआत होगी।

सिंह- आज आपकी मैरिज लाइफ में एक तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ थोड़ा तनाव भी आ सकता है। इसलिए अपने विवाहित जीवन से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सोच विचार जरूर करें।

कन्या- अगर आपका पार्टनर आप से नाराज है तो आज उनको मनाने का कोई भी मौका ना छोड़े वरना रिश्ते में प्यार की जगह दूरियां बन सकती हैं। विवाहित लोगों के लिए दिन अच्छे प्रभाव लेकर आया है।

तुला- कामकाज की टेंशन में अपने पार्टनर को नजरअंदाज मत करें। इससे आपके रिश्ते में दूरियां तो आएंगे ही साथ ही साथ आपका रिश्ता और उलझ जाएगा। तो अगर आपका रिश्ता खराब चल रहा है तू इसे अपनी सूझबूझ से सुधारने की कोशिश करें।

वृश्चिक- इन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है। जितना हो सके एक दूसरे की बातों को मन से न लगाएं वरना छोटी सी बात बड़े विवाद का कारण बन सकती है। इसके अलावा मेरिट लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

धनु-  इस राशि वाले आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं। तो बता दे आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित नहीं होने वाला है। आपको इनका का सामना करना पड़ सकता है इसलिए  अपने इस विचार को आज टाल दें।

मकर- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन भी पहले जैसा रहेगा प्यार के मामले में इनकी सितारे ढीले हैं। जितनी भी कोशिश करेंगे अपने प्यार को पानी में असफल होंगे। ज्यादा सोच विचार ना करें अन्यथा इस कारण आपकी हेल्थ भी खराब हो सकती है।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। तो वही मैरिड कपल्स के लिए  दिन बहुत अच्छे प्रभाव लेकर आया है। जिससे जीवन में खुशियां आएंगी।

मीन- इस राशि वाले आज अपने पाठक के साथ समय बिताने की कोशिश करें। वरना रिश्ते में बढ़ रही दूरियां आपके रिश्ते को और खराब कर सकती हैं। अगर अपने रिश्ता बचाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करें । 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!