लव राशिफल 20 जून- तू आता है सीने में जब-जब सांसें भरती हूं...

Edited By Jyoti,Updated: 20 Jun, 2021 09:51 AM

love horoscope in hindi

मेष-  इस राशि के जातकों को आज पार्टनर के साथ समय बिताने को मिलेगा परंतु इस दौरान दोनों में झगड़ा हो सकता है। मैरिड लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा घर की जिम्मेदारियां बढ़ेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  इस राशि के जातकों को आज पार्टनर के साथ समय बिताने को मिलेगा परंतु इस दौरान दोनों में झगड़ा हो सकता है। मैरिड लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा घर की जिम्मेदारियां बढ़ेगी।

वृष-  इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में अपनापन बढ़ेगा साथ ही साथ क्रिएटिव आइडिया से एक दूसरे को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे। मैरिड लोगों की जीवन में ससुराल पक्ष से कोई तनाव पनप सकता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों का प्रेम जीवन आज पहले से मधुर होगा। रिश्ते में नज़दीकियां बढ़ सकती है अगर किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, तो वह भी आज  खत्म होगी। विवाहित लोगों के लिए दिन सामान्य।

कर्क- प्रेमियों को आज अपने प्रेम जीवन में अच्छी नतीजे प्राप्त होंगे। बहुत देर के बाद अपने प्रेमी से आज मुलाकात हो सकती है।  मैरिज लोगों को आज मिलाजुले परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह- इस राशि के जो लोग विवाहित है और अपने पार्टनर से किसी बात पर खफा है उन्हें आज जीवनसाथी मनाने के पूरे प्रयास करेगा। तो उधर प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते में आज शक पैदा हो सकता है।

कन्या- इस राशि के विवाहित लोगों के ग्रस्त जीवन में आज खुशियां आएंगी। मगर ध्यान रखें किसी भी बात को लेकर कोई बड़ा फैसला ना करें समझदारी से काम ले। प्रेम के लिए हादसे आज दिन मैं तो साबित होगा।

तुला- इस राशि के लोग आज दिल से बहुत खुश रहेंगे और अपने पार्टनर को भी खुशी देने की कोशिश करेंगे। गुहस्थ  वह प्रेम जीवन में रोमांस बढ़ेगा। किसी भी मुसीबत से घबराएं नहीं बल्कि हर मुसीबत का डट कर सामना करें।

वृश्चिक- जीवन साथी के साथ आज आपकी खून जमने वाली है जिससे गृहस्थ जीवन में प्रेम बढ़ेगा। रिश्ते में एक दूसरे के प्रति समझदारी को बढ़ाने की आवश्यकता है प्रेम जीवन बिताने रोग के लिए भी आज नतीजे अच्छे रहेंगे।

धनु- आज अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपने पार्टनर से इस बारे में बात करेंगे। जिससे रिश्ते में सुधार आएगा। परंतु मैरिड लोगों की आज अपने पार्टनर के साथ तू तू मैं मैं हो सकती है।

मकर- इस राशि के शादीशुदा लोगों को आज अपने पात्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। परंतु प्रेम जीवन पी रहे लोगों का दिन आज तनावपूर्ण साबित हो सकता है। किसी पुरानी बात को लेकर आज दोनों में तकरार होने के आसार हैं।

कुंभ- आज अपने प्रेमी के साथ आपको ज्यादा से ज्यादा समय बिताने को मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का जीवन भी आज पहले से बढ़िया रहने वाला है। रिश्तो में प्यार और समझदारी दोनों बढ़ेंगे।

मीन- आज आपके लिए दिन माल अच्छा साबित होगा। अपने पार्टनर को कोई  तोहफा दे सकते हैं जिससे पार्टनर खुश होगा। विवाहित लोगों के जीवन में शाम को थोड़ा तनाव पनप सकता है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!