लव राशिफल 29 अप्रैल- तूझे कितना चाहने लगे हम...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Apr, 2021 08:43 AM

love rashifal

मेष- आज दिल और दिमाग को सुकून देने वाले खूबसूरत लम्हे साथ व्यतित करने को मिलेंगे। एक दूसरे से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दिल और दिमाग को सुकून देने वाले खूबसूरत लम्हे साथ व्यतित करने को मिलेंगे। एक दूसरे से दिल की बात करेंगे। जो दोनों को बहुत खुशी देगी।

वृष- अपनी रोमांटिक लाइफ को आइसोलेशन में जाते देख रहे हैं तो आज से हर रोज़ प्यार के कुछ पल एकांत में बिताने आरंभ करें। रिश्ते में एक नयापन आएगा।

मिथुन- आज अपने जज्बात शब्दों में पिरो कर एक कागज पर उतार कर साथी को गिफ्ट करें। इससे रिश्ते में नया जोश और उत्साह आएगा। साथी आपका कायल हो जाएगा।

कर्क- साथी को आजादी और पर्सनल स्पेस दें ताकि सौहार्दपूण संबंध बने रहें। एक दूसरे की छोटी-छोटी गलतियां या कमियां नजर अंदाज करें।

सिंह- आज पार्टनर के साथ मिलकर बेहतरीन जिंदगी जीने के लिए कुछ खास प्लान करेंगे। जो भविष्य में रिश्ते की मजबूती का आधार बनेगा।

कन्या- हर रिश्ते में छोटी-छोटी लड़ाईयां होती रहती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं हर बात को आप दिल से लगा लें। चीज़ों को नज़र अंदाज करना सीखें।

तुला- आज आपको फील होगा की रिलेशनशिप बिल्कुल भी रामांटिक नहीं रहा। प्राइवेट स्पेस खत्म हो रही है। रूमानियत बरकरार रखने के लिए कोई सरप्राइज प्लान करें।

वृश्चिक- आज साथी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों की कमी बेइंतहा खलेगी। फिर से वही मौज-मस्ती चाहते हैं कोई सरप्राइज प्लान करे। जो साथी का दिल जीत ले।

धनु- अपनी खुशियों की चाबी अपने हाथ में रखें। किसी को ये हक न दे की उनके मूड के अनुसार आपको ढलना है। साथी के सामने अपनी बात भी रखें। हां में हां न मिलाएं।

मकर- हर रिश्ते की नींव विश्ववास पर टिकी होती है। अपने साथी पर भरोसा रखें। उन पर हर समय शक न करें अन्यथा रिश्ता टूटते देर नहीं लगेगी।

कुंभ- आज पार्टनर के साथ एकांत में बहुत सारा समय व्यतित करने को मिलेगा। जो रिश्ते में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करेगा। बहुत दिनों से दिल में छुपी तमन्ना पूरी होगी।

मीन- आज आपको ऐसा महसूस होगा की रिलेशनशिप में दूरियां बढ़ने लगी हैं। इसे बूस्ट करने के लिए रिलेशनशिप कांउसलर से सलाह लें। संभव न हो तो साथी के साथ एकांत में बैठकर बात करें।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!