लव राशिफल- तुझ में बसी है मेरी जान...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jul, 2022 06:56 AM

love rashifal

मेष- रिलेशन को कमिटमेंट में तबदील करने से पहले हर पहलू पर गौर करें। ग़लत रिश्ते में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मेष- रिलेशन को कमिटमेंट में तबदील करने से पहले हर पहलू पर गौर करें। ग़लत रिश्ते में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स अपने रिश्ते को रिफ्रेश करेंगे।

वृष- सोशल मीडिया आपकी पर्सनल लाइफ पर बहुत हावी हो रहा है। संभल जाएं, संभव है साथी आपको धोखा दे रहा है। इमोशनल फूल न बनें।

मिथुन- आज किसी बात को लेकर आप काफी इमोशनल हो जाएंगे और हर चीज़ में इमोशनल फैक्टर ढूंढ़ते रहेंगे। साथी का प्यार भरा व्यवहार बहुत सुकून देगा।

कर्क- आज साथी के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर खूब मस्ती करेंगे। एक-दूसरे के मैसेज व अन्य जानकारी को सांझा करेंगे और खूब हंसी-ठिठोली करेंगे।

सिंह- आप स्पेस के नाम पर जो साथी के साथ थोड़ी-बहुत चीटिंग करते हैं। आज वो पकड़ी जा सकती है। संभल कर रहें, भांडा फूटने के चांसेस हैं।

कन्या- लव रिलेशन की गंभीरता को समझें उसे कैज़ुअली न लें। लाइफ में इतना भी प्रैक्टिकल न हों की प्यार भरा रिश्ता हाथ से छुट जाए और बाद में पछताना पड़े।

तुला- साथी जैसा है, उसे वैसा ही रहने दें। उन्हें अपने हिसाब से बदलने का प्रयास न करें। हेल्दी रिलेशन के लिए ये अच्छे से जान लें कोई भी परफेक्ट नहीं होता।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- अपनी सुविधा व समयानुसार ही चीज़ें प्लान न करें। साथी की इच्छाओं को भी ध्यान में रखें। आज साथी के साथ मिलकर बहुत सारी फन एक्टिविटीज़ प्लान कर सकते हैं।

धनु- आपको जीवन के प्रति अपना नज़रिया बदलने की जरुरत है। इसका असर न केवल आपके खुद के व्यक्तित्व पर पड़ रहा है बल्कि लव रिलेशन भी प्रभावित हो रहा है।

मकर- आपके रिश्ते को फेस-टु-फेस कम्यूनिकेशन की जरुरत है। बेहतर रिश्ते के लिए आज लैपटॉप और मोबाइल को भूल कर साथी के साथ सारी चीज़ें डिसकस करें।

कुंभ- आज पार्टनर को ऑनलाइन फ्लर्ट करते रंगे हाथों पकड़ेंगे। इस पर रिएक्ट करने की बजाय रोज़मर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा समझकर लाइट मोड में नज़रअंदाज़ कर देंगे।

मीन-पार्टनर की पर्सनल लाइफ में उतनी दखलअंदाज़ी करें, जितनी वो बर्दाशत कर सकें। हर बात में अपनी सलाह देना और पूछताछ करना रिश्ते को कमजोर बना रहा है।

PunjabKesari kundli

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!