लव राशिफल- क्या यही प्यार है...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 May, 2021 01:10 AM

love rashifal

मेष- वर्क प्लेस की टेंशन से आज मूड बहुत खराब रहेगा। ऐसे में साथी की बातें आपका

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- वर्क प्लेस की टेंशन से आज मूड बहुत खराब रहेगा। ऐसे में साथी की बातें आपका हौसला बढ़ाएंगी। रात तक सब सामान्य हो जाएगा।

वृष- साथी के साथ हुए अलगाव से परेशान न हों। प्यार, विश्‍वास, समझौता और सामंजस्य के मूल मंत्र को अपनाने से रिश्ते में मज़बूती आएगी।

मिथुन- छोटी-मोटी परेशानी हर रिलेशन में होती है। इसका मतलब ये नहीं आप साथी से अलग होने की सोचने लगे। धैर्य से काम लें। एक-दूसरे को वक़्त और स्पेस दें।

कर्क- आज साथी का प्यारा झूठ रिश्तों के रंगों को और गहरा कर देगा। पार्टनर पहले से भी अधिक आपकी परवाह करने लगेंगे। रिश्ते में सम्मान की भावना बढ़ेगी।

सिंह-  यदि चाह कर भी साथी के साथ एडजस्टमेंट में प्रॉब्लम आ रही है तो मैरिटल काउंसलिंग लें। इससे रिश्ता बेहतर होगा और एक-दूसरे को समझने के लायक बनेंगे।

कन्या- सोशल नेटवर्किंग साइट पर टाइम पास के लिए ही सही फ्लर्टिंग करने से बचें। अपने रिश्ते में ईमानदारी और सच्चाई बनाकर रखें।

तुला- अपने रिश्ते में प्यार की गर्मी बनाए रखने के लिए आज साथी को खुश करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दें। समझदारी व सूझबूझ से दिन और रात रंगीन बनाएं।

वृश्चिक- अपने जीवन मूल्यों को किसी के लिए बदलना सही है या नहीं ये आपकी अपनी सोच है लेकिन रिश्ते में मिठास बनाए रखने के लिए कभी-कभी झुकना भी पड़ता है।

धनु- आज साथी के द्वारा की गई तारिफ मन को गुदगुदा देगी। सारा दिन बहुत अच्छा महसूस होगा। एक-दूसरे के और करीब आएंगे।

मकर- आज घर-परिवार में बहुत अधिक ज़िम्मेदारियां का बोझ रहेगा। व्यस्तता बनी रहेगी। साथी की अपेक्षाओं पर खरी उतरेंगी। जिस से वो बहुत खुश होंगे।

कुंभ- आज अपने विचारों में थोड़ा परिवर्तन लाएं। साथी की पसंद-नापसंद में रुचि लें। फिर देखें कैसे आपकी लव लाइफ में नया जोश भरता।

मीन- साथी के काम की कद्र करें। उन्हें अच्छा फील करवाने का कोई भी मौका न छोड़ें। पार्टनर जिम्मेदारियां बांटने का भरपूर प्रयास करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!