लव राशिफल- तू ही मेरी पहली और आखिरी ख्वाहिश

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 May, 2022 07:36 AM

love rashifal

मेष- आज किसी आउटडोर मीटिंग पर जाना पड़ सकता है। दिन भर काम की व्यस्तता बनी रहेगी। साथी से सारा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी आउटडोर मीटिंग पर जाना पड़ सकता है। दिन भर काम की व्यस्तता बनी रहेगी। साथी से सारा दिन दूरी बनी रहेगी। रात को फुसर्त के पल बिताने को मिलेंगे। जो खुशनुमा रहेंगे।

वृष- आज साथी कुछ ऐसा कह देगा, जो न केवल आपको दिल की गहरराई तक गुदगुदा देगा बल्कि उनके प्यार के गहरे सागर में बहने के लिए बेताब भी कर देगा।

मिथुन- आज अकेले में एक-दूसरे के साथ हसीन पल बिताने को मिलेंगे। जो आपके रिश्ते में नई ताज़गी व ऊर्जा भर देंगे। खुशियां बटोरने के लिए तैयार रहें।

कर्क- आज साथी और आपके बीच कुछ आशंकाएं पैदा हो सकती हैं। समझदारी से काम लें। सारी बातें क्लियर करें, कुछ भी एक-दूसरे से छुपाएं नहीं।

सिंह- अपने व्यवहार में थोड़ा चेंज लेकर आएं। नकारात्मकता से दूर रहें हर चीज़ का सकारात्मक पहलू देखें। फिर देखें आपकी लव लाइफ क्या कहर ढाती है।

कन्या- आज रूम का लुक चेंज करके साथी को सरप्राइज दें। साथी की किसी भी फरमाइश को नज़रअंदाज़ न करें। कुछ नया ट्राई करने से लव लाइफ में प्यार की बहार आएगी।

तुला- आज आराम से बैठकर सारी समस्याएं सुलझाने की कोशिश करें। केवल अपनी न कहें, साथी की भी सुनें। इससे दोनों की बॉन्डिंग बेहतर होगी।

वृश्चिक- छोटी-छोटी चीज़ों में ख़ुशियां ढूंढ़ने की आदत बना लेंगे तो लाइफ कलरफूल लगेगी। साथी के प्रति शिकायतें भी कम हो जाएंगी और लव लाइफ में भी बदलाव आएगा।

धनु- साथी से बात-बात पर शिकायत न करें, किसी की भी लाइफ परफेक्ट नहीं होती। रिश्ते की इम्यूनिटी के लिए ज़िंदगी में जो मिला है, उसमें सब्र करना सीखें।

मकर- लव लाइफ में प्यार का पागलपन बरकरार रखें। तभी मदहोशी भरे पलों का आनंद ले पाएंगे। जहां तक संभव हो पार्टनर को क्रेज़ी बनाए रखने में कोई कसर न छोड़ें।

कुंभ- आपके वैवाहिक जीवन में नीरसता आने लगी है तो थोड़ा-सा रोमानी और शरारती बनें। लव लाइफ में चेंज लाएं। साथी को आकर्षित करने का प्रयास करें।

मीन- आज पार्टनर का स्वभाव बहुत नॉटी रहने वाला है। मज़ेदार शरारत भरे किस्से, चुटकले सुना कर आपको हंसा-हंसा कर मदहोश कर देंगे।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!