लव राशिफल- तेरे होने से मुझ में नूर है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 May, 2021 06:28 AM

love rashifal

मेष- आज रिलेशन में थोड़ी-बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। प्यार, विश्‍वास, समझौता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज रिलेशन में थोड़ी-बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। प्यार, विश्‍वास, समझौता और सामंजस्य सफल रिलेशन का मूल मंत्र है। इस बात को कभी न भूलें।

वृष- आज लव लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर साथी के साथ झगड़ा हो सकता है, जो परेशानी देगा। समझदारी इसी में है की स्थिति को संभालने के लिए चुप रहें। जब साथी का गुस्सा ठंडा हो जाए, तब बात करें।

मिथुन- पार्टनर के साथ एडजस्टमेंट में प्रॉब्लम हो रही है तो उनके साथ बैठकर अच्छे से डिस्कस करें। एक-दूसरे को वक्त और स्पेस दें। धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।

कर्क- आज साथी के साथ एकांत में बैठकर अपने बीते पलों को याद करेंगे। जो दोनों को बहुत खुशी देंगे और एक-दूसरे को करीब लाएंगे। अतीत में हुई गलतियों को दोहराने से बचें। 

सिंह- आज शादी के योग बन रहे हैं। मनचाहा रिश्ता या साथी मिलने के सकारात्मक संकेत हैं। संभव है आज किसी खूबसूरत और प्यारे रिलेशन का आरंभ हो जाए। जो आपकी लाइफ बदल देगा।

कन्या- आज किसी अजनबी से प्यार भरी भेंट होगी। जो बहुत खुशी देगी। साथी के साथ अच्छा सामंजस्य रहेगा। रिश्ते में मज़बूती लाने के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास करेंगे।

तुला- रिलेशनशिप में प्यार बढ़ेगा। साथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है। वे हर ख्वाहिश पूरी करेंगे। आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है। कोई खुशखबरी खुशियों को बढ़ाएगी।

वृश्चिक- आज साथी दिल खोलकर प्यार लुटाने वाले हैं। वे आपकी हर पसंद-नापसंद में रुचि लेंगे। दोनों के रिलेशन में जो भी थोड़ी-बहुत दुविधा चल रही थी, वे खत्म हो जाएगी।

धनु- आज साथी आपसे बहुत अधिक अपेक्षाएं रखेंगे। उन पर खरा उतरने के लिए न चाहते हुए भी आपको बहुत सारी जिम्मेदारियां उठानी पड़ेंगी। आपसी तालमेल भी गड़बड़ाने के चांस हैं।

मकर- रिलेशन को लेकर चल रहा मानसिक बोझ कम होगा। रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए दोनों मिलकर कोशिश करेंगे या कम से कम इसकी बुनियाद रखेंगे। 

कुंभ- आज लव लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर से बहस होगी, जिसमें आप जीत कर भी हार जाएंगे। शाम के बाद का समय सुकून भरा रहेगा।

मीन- आज अपने पार्टनर से ध्यान थोड़ा हटेगा और इधर-उधर भटक सकता है। दिल फेंक आशिक न बनें। दिमाग को नियंत्रण में रखें अन्यथा न घर के रहेंगे और न घाट के।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!