लव राशिफल- आंखों से दिल में उतर कर तू मेरी धड़कन में है

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 07 Jun, 2022 08:00 AM

love rashifal

मेष- आज लव लाइफ को लेकर जरूरत से अधिक भावुक हो सकते हैं और भावनाओं में बहकर गलत फैसला भी ले सकते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज लव लाइफ को लेकर जरूरत से अधिक भावुक हो सकते हैं और भावनाओं में बहकर गलत फैसला भी ले सकते हैं। किसी बात के प्रति राय नहीं बना पा रहे हैं तो अपने माता-पिता से सलाह लें।

वृष- आज शादी को लेकर किसी अनजान से मुलाकात हो सकती है। उनके बारे में अपनी कोई भी राय बनाने से पहले खुले दिमाग से उनकी बातें सुनें और हर पहलु को समझने की कोशिश करें।

मिथुन- जिन लोगों की नई-नई लव लाइफ का आरंभ हुआ है, उन्हें मतभेदों को समझना और संभालने का तरीका आना अवश्यक है। तभी वो लाइफ लोंग रिश्ता निभा पाएंगे।

कर्क- एक दूसरे से हुई नाराजगी को बात करके दूर करें। इससे आपको फैसले लेने में आसानी होगी अन्यथा दोनों अंदर ही अंदर घुटते रहेंगे। अपने अंदर की आवाज सुनें।

सिंह- आज किसी गंभीर विषय को लेकर आप दोनों बिल्कुल भी एकमत नहीं होंगे। इससे मतभेद बढ़ सकते हैं। बेहतर होगा एक-दूसरे के पहलु को ध्यान से सुनें, फिर किसी फैसले पर पहुंचे।

कन्या- आज साथी के साथ छोटी-मोटी नोंक झोंक हो सकती है। जिसे साथी नजरअंदाज कर देंगे और बात वहीं खत्म हो जाएगी। आपको खुद में सुधार लाने की जरुरत है।

तुला- आज किसी रिलेशन में बंध सकते हैं। बातचीत के लिए पूरा समय लें, फिर किसी नतीजे पर पहुंचे। मैरिड कपल्स आज खूबसूरत शाम व्यतित करेंगे। जो बहुत रोमांटिक होगी।

वृश्चिक- आज साथी छोटी सी बात को तूल देंगे, जिससे हंसी-मजाक लड़ाई-झगड़े का रुप ले लेगा। अपने प्यार भरे व्यवहार से मामले को शांत करें, तभी हर बिगड़ी बात बनेगी।

धनु- किसी भी नए काम में हाथ डालने से पहले एक-दूसरे की राय जानें और उस पर विचार करके ही कोई निर्णय लें। इससे आपकी बॉन्डिंग स्ट्रांग होगी और प्यार मजबूत होगा। 

मकर- आज पार्टनर से हुए झगड़े का निपटारा करने के लिए परिवार या दोस्तों के पास जाने से टेंशन बढ़ सकती है। आपस की बात खुद से निपटा लेंगे तो अच्छा रहेगा।

कुंभ- जब लव रिलेशन की शुरुआत होती है तो पार्टनर्स को रिश्ते से लेकर कई तरह की उम्मीदें होती हैं। ऐसे में आप एक-दूसरे के अनुसार ढलने का प्रयास करेंगे तो सुखद रिश्ते का निर्वाह करेंगे।

मीन- आज घर वाले लाइफ पार्टनर को चुनने की बात करेंगे, सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद ही उन्हें कोई उत्तर दें। मैरिड कपल्स दो से तीन होने के बारे में सोच सकते हैं।

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!