लव राशिफल- मेरी आशिकी अब तुम ही हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jun, 2020 06:31 AM

love rashifal

मेष- आज साथी के साथ लव लाइफ में जी भरकर मस्ती करना चाहते हैं तो उनके

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी के साथ लव लाइफ में जी भरकर मस्ती करना चाहते हैं तो उनके प्यार भरे नखरे उठाने पड़ेंगे। सोच और माहौल में बदलाव लाएं।

वृष- आज नई स्थितियों व ज़िम्मेदारियों को परिपक्वता से संभालने की अवश्यकता होगी। सारा दिन मेंटल स्ट्रेस बना रहेगा। साथी से दूरी भी बनी रहेगी।

मिथुन- आज आपका दिल पुराने साथी के लिए बेकरार होने लगेगा। ऐसी भावना आएगी की आपसे गलती होगी, वो आपकी खास ज़रूरत था। रात तक सब नार्मल हो जाएगा।

कर्क- आज घर में मित्रों अथवा रिश्तेदारों का आना हो सकता है। साथी के साथ बात करने का भी खुलकर मौका मिल पाना संभव नहीं है लेकिन नज़रें बिन कहे ही बहुत कुछ बयां करेंगी। 

सिंह- आज आपको अपने जज़्बात काबू में रखने होंगे। साथी को बहुत बड़ी खुशी मिलने वाली है, जिसे वो आपके साथ सेलिब्रेट करना चाहेंगे।

कन्या- यदि आप साथी को नियंत्रण में रखने की चाह रखते हैं तो कभी भी सुखद लव लाइफ नहीं जी सकते। याद रखें, प्यार लेने का नहीं देने का नाम होता है।

तुला- आज साथी गजब अंदाज में हाल-ए-दिल बयां करेंगे। आपके दिल की धड़कने बढ़ने लगेंगी। उनके जज़्बात को समझ पाना बहुत मुश्किल लगने लगेगा।

वृश्चिक- आज साथी के साथ भरपूर लगाव व रूमानियत भरा दिन रहेगा। दोनों खूब एंज़ॉय करेंगे। घर पर ही रोमांटिक मूवी या केंडल लाइट का प्रोग्राम बनेगा।

धनु- रिलेशन में आने के बाद साथी यदि बदला-बदला लग रहा है तो ऐसा नहीं है की वो आपसे प्यार नहीं करते बल्कि अभिव्यक्ति के तरी़के बदल जाते हैं। उन्हें समझने का प्रयास करें।

मकर- साथी हर बार आपकी बात मान ले ये जरुरी नहीं है। उनकी बात का भी सम्मान रखना सीखें। दोनों मिलकर एकमत होकर कोई भी फैसला करेंगे तो बेहतर होगा।

कुंभ- आज पार्टनर के साथ लंबे समय के बाद बाहर खाना खाने का प्रोग्राम बनेगा। जो रिश्ते में ताज़गी व रूमानियत बनाएगा। थोड़ी-बहुत नाराजगी चल रही थी, खत्म होगी।

मीन- आज का दिन प्यार भरा बनाए रखना या न रखना आपके हाथ में है। अपने संबंधोंं में ईगो न आने दें तभी लव लाइफ को हसीन बना सकेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!