लव राशिफल 4 जनवरी- प्यार का कोई नाम नहीं ये बस एक एहसास है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Jan, 2021 12:18 AM

love rashifal

मेष- आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। अपने रिश्ते को लेकर किसी बड़े फैसले तक पहुंचेगे।

मेष- आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। अपने रिश्ते को लेकर किसी बड़े फैसले तक पहुंचेगे। जिससे दोनों की लव लाइफ अधिक मजबूत बनेगी।
उपाय- कच्चे दूध का दान करें।

वृष- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। प्यार में परीक्षा की घड़ी होगी। रिश्ते में मधुरता और अपनापन बनाए रखने का पूरा प्रयास करें।
उपाय- अर्गलास्तोत्रम् का पाठ करें।

मिथुन- आज कोई तीसरा आप दोनों में दरार लाने की कोशिश करेगा। ऐसे में एक दूसरे के प्रति विश्वास बनाए रखें। समझदारी से रिश्ते को मजबूत बनाने का प्रयास करें।
उपाय- भगवान शिव-पार्वती की पूजा करें।

कर्क- आज आप अपनी लव लाइफ को मनचाहे मुकाम तक लेकर जाएंगे। दिन और रात रोमांटिक मूड में रहेंगे। साथी के दिल में खास जगह बनाने में कामयाब होंगे।
उपाय-  मां पार्वती की पूजा करें।

सिंह- आज लव लाइफ में बहुत अच्छे पल आएंगे, जिन्हें आप जी भर कर जीएंगे। प्यार की पींगे बढ़ाएंगे और भविष्य को लेकर नई योजनाएं भी बनेंगी।
उपाय- केसर का सेवन करें।

कन्या- आज दोनों अपने-अपने इगो को भुलाकर एक-दूसरे को बहुत अच्छे तरीके से समझ पाएंगे। लव लाइफ में आगे बढ़ेंगे, जिससे रिश्ता मजबूत बनेगा।
उपाय- शिव मंदिर जाएं।

तुला- आज लव लाइफ की शुरुआत थोड़ी कमजोर हो सकती है लेकिन अंत  मजबूती के साथ बिल्कुल आपकी मर्जी के अनुकूल रहेगा। सारा दिन मौज-मस्ती में निकलेगा।
उपाय- सफेद वस्त्र पहनें।

वृश्चिक- आज साथी के साथ झगड़ा होने की संभावना बन सकती है। संयम और  समझदारी से काम लेंगे तो बेहतर होगा। लव लाइफ में ठंडापन रहेगा।
उपाय- मां पार्वती को सिंदूर चढ़ाएं।

धनु- आज साथी के साथ किसी नई जगह पर घूमने जाने का मौका मिलेगा। कोई तोहफा या सरप्राइस भी मिल सकता है। रिश्ते में प्यार बढ़ेगा।
उपाय- सोमवार का व्रत रखें।

मकर-
आज लव लाइफ में स्थितियां काफी कठिन हो सकती हैं। किसी भी मामले को तूल देने की बजाय एक दूसरे का स्पोर्ट करेंगे तो राहें आसान हो जाएंगी।
उपाय- शिवलिंग का  पंचामृत से अभिषेक करें।

कुंभ- आज साथी को लुभाने के लिए खास प्रयत्न नहीं करने पड़ेंगे, केवल प्यारी मीठी बातों से वो आप पर फिदा हो जाएंगे। लव लाइफ में प्यार की बहार आएगी।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मीन- आज साथी आपसे बहुत खुश रहेंगे। उनसे कोई प्यारी सौगात उपहार में मिल सकती है। जिससे दोनों की लव लाइफ में ढेर सारी खुशियां आएंगी।
उपाय- गणेश जी को मालपुए का भोग लगाकर गरीबों में बांटें। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!