लव राशिफल 14 फरवरी- सैलाब ऐ इश्क लेकर आया है वेलेंटाइन, जानें किसका प्यार चढ़ेगा परवान

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Feb, 2021 01:00 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपका वेलेंटाइन डे बेहद खुशनुमा और रोमांटिक व्यतित होगा। टैरो कार्ड्स आपकी लव लाइफ में बेहद

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)
आज आपका वेलेंटाइन डे बेहद खुशनुमा और रोमांटिक व्यतित होगा। टैरो कार्ड्स आपकी लव लाइफ में बेहद एक्साइटमेंट का संकेत दे रहे हैं। आज आप अपने लवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। प्रपोजल के लिए अच्छा समय है। आपका पार्टनर आपको किसी बात के लिए मना नहीं कर पाएगा।
उपाय- अपने पार्टनर को डार्क चॉकलेट खिलाएं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके प्रेम के सितारे बुलंदियों पर हैं। बड़े दिनों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। आप अपने प्रेमी की बांहों में होंगे। अपनी साज-सज्जा पर विशेष ध्यान दें। डेट पर जाने के लिए ब्लैक और रेड कलर का ट्रैस पहनें। आपके पार्टनर की नज़रें आप पर से हटेंगी नहीं।
उपाय- दिन-रात को जोशपूर्ण बनाने के लिए मखानों का सेवन करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) यदि आप बहुत दिनों से किसी की हां के इंतजार में हैं तो आज आपका ये इंतजार खत्म हो जाएगा। अपने साथी को किसी रोमांटिक डीनर के लिए बुलाएं। आपका प्रस्ताव स्वीकारए होगा। सार दिन जोश और उत्साह बनाए रखने के लिए अपने मूड को अच्छा रखें। किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में आने की इजाजत न दें।
उपाय- चंदन का इत्र अपनी कलाई पर लगाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आप अपने पार्टनर के सामने अपने दिल में छुपे प्यार का इजहार करें। वे खुशी से झुम उठेंगे। किसी रोमांटिक स्थान पर जाएं और अच्छा समय व्यतित करें। अपने प्रेम को अच्छे शब्दों में जाहिर करें। आपकी फिलिंग्स और भी बढ़ती जाएंगी। अपने साथी की मर्जी का खास ध्यान रखें। किसी प्रकार की जबरदस्ती या जिद नुकसानदायक हो सकती है।
उपाय- कलाई पर बांधने वाली हरे रंग की कोई भी वस्तु पार्टनर को उपहार में दें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) दिन की शुरुआत अपने पार्टनर का चेहरा देखकर होगी। कहीं से बहुत प्यार भरा संदेश आने की उम्मीद है। काम में व्यस्तता के कारण शायद आपकी डेट डीले हो जाए लेकिन रात के समय डेट का प्रोग्राम बन सकता है। अपने प्रेमी का भरपूर प्रेम मिलेगा। वेलेंटाइन नाइट यादगार रहेगी।
उपाय- पिंक या सफेद रंग के अंतरंग वस्त्र पहनें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज मन थोड़ी शंकाओं से घिरा रहेगा। आपके लवर से अच्छा सरप्राइज मिलने का योग है। हो सकता है आपका साथी आपको कोई ऐसा वायदा दे जिसे आप हमेशा याद रखेंगे। उनके प्यार में डूबे हुए रहेंगे लेकिन आपके मन में असुरक्षा की भावना रहेगी। अपने मन को शांत रखते हुए खूबसूरत पलों को एंजॉय करें।
उपाय- घर से मीठी सुपारी खाकर निकलें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आपके रिश्ते के बीच चल रही हिचकिचाहट दूर हो जाएगी। लवर से मीठी नोंक-झोंक की स्थिति रहेगी। प्यार में पड़े लोगों के लिए एक्स्ट्रा एलर्ट रहने की जरुरत है। रोमांस के सितारे चमकेंगे। आज आपको अपने लवर से बेहद प्रशंसा भी मिलेगी। आकर्षण बनाए रखने के लिए अच्छी सुंगध का इस्तेमाल करें।
उपाय- कास्मेटिक्स गिफ्ट करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आपका प्रेम आज नए प्रढ़ाव पर पहुंचने वाला है। किसी प्रकार की कमिटमेंट मिलने की संभावना है। रिलेशनशिप और भी मजबूत होगा। आज आपका लव आपसे दूर नहीं जा पाएगा। लाख अड़चनों के बाद भी आज आपका मिलन होकर ही रहेगा। तन-मन प्रेम से प्रफूल्लित हो उठेगा। अपने लवर का पूरा साथ दें।
उपाय- प्रेम में मजबूती के लिए गुलकंद का सेवन करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बहुत मना करने पर भी आपका लवर आपके प्रस्ताव को ठुकरा नहीं पाएगा। किसी गैर जरुरी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति रहेगी। उनसे मिलने के बाद सभी नाराजगी दूर हो जाएगी। एक अच्छी डेट प्लान करें। अपने पार्टनर को सरप्राइज दें। वे आपके प्रेम की डोर से बंधे खींचे चले आएंगे।
उपाय- ब्लू रंग का रुमाल साथी को गिफ्ट करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपके दिन की शुरुआत लव मैसेज के साथ होगी। आपका पार्टनर थोड़ा डिमांडिंग हो सकता है। उसकी बातें न चाहते हुए भी आपको माननी ही पड़ेंगी। लॉग ड्राइव पर जाने के योग हैं। वेलेंटाइन डे बहुत खुशनुमा रहेगा। लाइफ में रोमांस और भी बढ़ेगा। अपने पार्टनर का आकर्षण बनाए रखने के लिए प्यार भरी रोमांटिक बातें करें।
उपाय- गुप्तागं को दही से धोएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपके मन में पार्टनर से इंटिमेंट होने की तीव्र इच्छा रहेगी। काम की व्यस्तता के कारण हो सकता है आपकी डेट थोड़े समय की हो लेकिन ये समय बेहद रोमांस भरा रहेगा। पार्टनर के साथ अपना रवैया रोमांटिक रखें। वे आपकी हर बात मानेंगे।
उपाय- साथी को किसी भी मैटल से बनी वस्तु उपहार में दें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आप प्रेम की गहराईयों में साथी के साथ खो जाएंगे। अपने आप को आकर्षक बनाने के लिए अपने वस्त्रों पर खास ध्यान दें। उनका ध्यान अपनी और खींचने के लिए हसीन अदाओं का इस्तेमाल करें। वेलेंटाइन डे बहुत यादगार रहेगा। पार्टनर इसे कभी भुल नहीं पाएगा।
उपाय- बैग या वॉयलेट गिफ्ट करें।

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!