लव राशिफल 23 मार्च- आपकी आंखों में कुछ महके हुए अंदाज हैं...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Mar, 2021 08:02 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को सुखद बनाने के लिए रोमांटिक वातावरण का निर्माण करें। तभी साथी को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को सुखद बनाने के लिए रोमांटिक वातावरण का निर्माण करें। तभी साथी को रिझाने में सफल हो पाएंगे। सिंगल को कोई पार्टनर मिल सकता है, जिससे उनका जीवन बदल जाएगा।
उपाय- जल में हल्दी डालकर स्नान करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज सिंगल किसी के प्रेम में पड़ सकते हैं लेकिन विवाह में समस्याएं आएंगी। लव लाइफ में निराशा रहेगी, जिससे आपसी संबंधों में उलझनें दिखाई देंगी।
उपाय- लाल वस्तुओं का दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी गलतफहमी के चलते संबंधों में कटुता आ सकती है। आवेश में आकर होश न खोएं। संबंधों को सामान्य रखने के लिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। रात तक स्थिति सामान्य हो जाएगी।
उपाय- मंगलवार का उपवास रखें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ाने के लिए हर वो काम करें, जिससे साथी को खुशी मिले। सिंगल के लिए प्यार और रिश्ता बनाने के लिहाज से समय अनुकूल है, नए संबंध बना सकते हैं।
उपाय- काली वस्तुओं का दान करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज कोई गुप्त रोग समस्या दे सकता है। जिससे लव लाइफ भी प्रभावित होगी। पार्टनर से कुछ भी छुपाने से रिश्ता बिगड़ सकता है। तनाव से बचना है तो उनसे अपने दिल की बात शेयर करें।
उपाय- लाल रंग का प्रयोग कम से कम करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ को लेकर दिन थोड़ा मध्यम जाने वाला है। साथी से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें रखेंगे लेकिन कुछ परेशानियों के कारण वो आपकी इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाएंगे। सिंगल की समस्याओं का अंत होगा।
उपाय-  केले का दान करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आपसी बातचीत से लव लाइफ में चल रही नकारात्मक स्थितियों में सुधार आएगा। एक-दूसरे को थोड़ा समय दें। अपनी मनमानी न करें। घर पर शादी की बात करने के लिए यह बिल्कुल सही समय है।
उपाय- गुड़ का दान करें।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज गुस्सा सिर चढ़कर बोलेगा। साथी की ठीक बात भी गलत लगेगी। झगड़े से बचना है तो उनकी भावनाओं की कद्र करें, उत्तेजित होकर कोई निर्णय न लें। सिंगल की लाइफ में प्रेम और संबंधों के लिहाज से कोई परिवर्तन नहीं आएगा।
उपाय- काले रंग से बचें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी से अपनी हर बात शेयर करेंगे, रिश्ते में पारदर्शिता रखेंगे तो दोनों के सुखद भविष्य का निर्माण होगा। कुछ समय के लिए पार्टनर से कहीं दूर जाना पड़ सकता है। लव लाइफ नार्मल रहेगी।
उपाय- शनि मंत्रों का जाप करें।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। कहीं बाहर जाने का प्लान भी कैंसिल करना पड़ेगा। जिससे मूड खराब होगा। साथी के सहयोग और प्यार से सुकून मिलेगा। सिंगल का दिन बेहतरीन व्यतित होगा।
उपाय- आज नमक न खाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज के दिन एक-दूसरे के साथ बहुत सारा समय बिताने और कहीं घुमने जाने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में प्यार की बहार छाई रहेगी। सिंगल किसी भी नए संबंध में बंधने से पहले सतर्कता रखें।
उपाय- हनुमान जी को सिन्दूर चढ़ाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा। एक दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। फिर भी आपसी समझ से रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल के लिए समय अनुकूल नहीं है, नए रिश्ते बनाने के लिए अभी इंतजार करें।
उपाय- पीले रंग का प्रयोग करें।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!