लव राशिफल 3 मई- कहीं तुझ में धड़कते हैं...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 May, 2021 08:18 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से प्यार से अधिक सम्मान मिलेगा। वो आपकी वाकपटुता और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से प्यार से अधिक सम्मान मिलेगा। वो आपकी वाकपटुता और समझदारी के कायल हो जाएंगे। सिंगल की शादी की बात चल सकती है। 
उपाय- रसदार फलों का दान करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज किसी तीसरे के आपकी लव लाइफ में आने की आशंका है। साथी को अपने प्रेम में बांध कर रखें। सिंगल की एक्स से मुलाकात पुन: रिश्ते को जोड़ सकती है।
उपाय- सत्तू दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज जीया बेकरार रहेगा। साथी से मिलने के लिए लाख प्रयत्न करने पड़ेंगे। तभी लव लाइफ का आनंद ले पाएंगे। सिंगल की डबल होने की इच्छा पूरी होगी। 
उपाय- शक्कर दान करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ कहीं बाहर घुमने जाएंगे। बहुत ही मजेदार और यादगार ट्रिप रहेगा। लव लाइफ में मनचाहा लुत्फ उठाएंगे। सिंगल को पार्टनर मिलने में अभी समय है।  
उपाय- तिलों का दान करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज घर पर ही साथी के साथ एंजॉय करेंगे। वो आपके आगे-पीछे मंडराएंगे। लव लाइफ में पागलपन की सभी हदों को पार करेंगे, जिससे दोनों को बहुत सुखद अनुभव होगा।
उपाय- जल का दान करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सिंगल के लिए विदेश से कोई रिश्ता आएगा। जिससे परिवार में उतावलापन बना रहेगा। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव भरा दौर रहेगा। 
उपाय- अपने शयन कक्ष में गंगा जल का छिड़काव करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का मूड वर्क प्लेस की किसी बात को लेकर खराब रह सकता है। उन्हें खुश करने के लिए और लव लाइफ को हसीन बनाने के लिए खास यत्न करने पड़ेंगे। 
उपाय- पंखा दान करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सिंगल को अपने लिए पार्टनर मिल सकता है लेकिन ये रिश्ता शायद ही लंबा चल पाए। अन्य की लव लाइफ में मस्ती भरी बहार रहेगी। 
उपाय- भूखे को भोजन करवाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज जैसा चाहेंगे साथी से वैसा ही करवा पाने में सफल होंगे। सिंगल मनचलों की तरह सोशल नेटवर्किंग साइट पर टाइम पास करेंगे। प्यार की तलाश में भटकते रहेंगे। 
उपाय- शीतल जल का दान करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर हीन भावना का शिकार हो सकते हैं। साथी का प्यार और सहयोग कंफर्टेबल फील करवाएगा। सिंगल अपनी ही कंपनी में खुश रहेंगे।
उपाय- पकवान का दान करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के आगोश में बंधे रहने का दिल होगा। उनसे दूर जाने का मन न होते हुए भी जाना पड़ेगा। मदहोशी का आलम बना रहेगा। लव लाइफ में रोमांस का आनंद लेंगे।  
उपाय- मिष्ठान का दान करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। साथी को खुश कर पाने में असमर्थ रहेंगे। सिंगल अपनी ही मस्ती में मस्त रहेंगे।
उपाय- अंधे व्यक्ति को भोजन करवाएं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!