लव राशिफल 3 जून- मेरा दिल भी कितना पागल है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Jun, 2021 10:28 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सिंगल पहली नज़र में किसी के दीवाने बन बैठेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सिंगल पहली नज़र में किसी के दीवाने बन बैठेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को मस्त बनाने के लिए आर्टिफिशियल वस्तुओं का प्रयोग करने की भूल कर सकते हैं, संभल कर रहें भविष्य में समस्याएं हो सकती हैं।
उपाय- चने की दाल का दान करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने प्यार भरे जीवन में खुशियां लाने की इच्छा से साथी के लिए जो भी चुनते हैं, वो आप दोनों के लिए सही साबित होगा। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए खुद को सोशल नेटवर्क में व्यस्त रखेंगे।
उपाय- बेसन से बनी चीज़े दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सिंगल अपनी चिंताओं से छुटकारा पा सकते हैं। पार्टनर के लिए समय निकालें अन्यथा लव लाइफ में समस्याएं पैदा होंगी। इस बात को समझें यह समय अस्थिर या मनमौजी होने का नहीं है।
उपाय- पीले फलों को गरीबों में बांटें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ को हसीन बनाने के लिए डॉक्टरी राय की आवश्यकता हो सकती है। हाइपर होनी की बजाय शांत रहें। इससे प्यार भरे रिश्ते
में जादुई प्रभाव पड़ेगा। सिंगल के लिए समय अनुकूल है।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र पहनें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आप दोनों के रिश्ते में चल रहे खिंचाव को दूर करने के लिए बातचीत अभी महत्वपूर्ण है। जल्द ही दूरियां नजदीकियों में बदल जाएंगी। सिंगल किसी खास के साथ अपने रहस्यों को शेयर करेंगे।
उपाय- हल्दी का तिलक लगाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) सिंगल की लाइफ में किसी के आने से पारिवारिक जीवन और करियर में सकारात्मक बदलाव होगा। अन्य रोमांस और सेक्स में डूबे रहेंगे। लव लाइफ को लेकर खूब आनंद का अनुभव करेंगे।
उपाय- केसर का दान करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर से अधिक बातचीत नहीं हो पाएगी। लव लाइफ में नीरसता और ठंडापन बना रहेगा। घर के मुद्दों को सुलझाने में समय व्यतित होगा। सिंगल किसी के मोहपाश में बंधेंगे।
उपाय- चने की दाल की खिचड़ी मंदिर में चढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज भावुक होकर लव लाइफ में कोई ऐसा निर्णय ले सकते हैं, जो बाद में बुरे परिणाम देगा। सिंगल के लिए बहुत सारे रिश्ते आएंगे। संभव है शादी की बात चल पड़े।
उपाय- पीले रंग की मिठाई गरीबों में बांटें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी छोटी यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। किसी सलाहकार के साथ बातचीत करके लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए हर संभव प्रयत्न करेंगे। सिंगल के प्यार भरे रिश्ते का आरंभ हो सकता है।
उपाय- भगवान विष्णु के मंदिर में पीले फूल चढ़ाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। सपनों और प्यार में कोई असंभवता नहीं रहेगी। जो भी दिल में दबी अतृप्त इच्छाएं हैं, वे अवश्य पूरी होंगी।  सिंगल किसी के विश्वास और समर्थन का स्रोत बनेंगे।
उपाय- सरसों के तेल का दीपक केले के पेड़ पर लगाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी घरेलू मामलों को प्राथमिकता देंगे। उनमें ही उलझें रहेंगे। लव लाइफ में कोई रुची नहीं रहेगी। सिंगल की लाइफ में किसी लव गुरु का प्रवेश होने की संभावना है।
उपाय- आम का दान करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज कोई नुकसान आपको आर्थिक रूप से कमजोर कर सकता है लेकिन साथी के सहयोग से परिस्थितियों में जल्दी ही सुधार आएगा। सिंगल का परिवार किसी परेशानी से गुज़र सकता है।
उपाय- मीठे पीले चावल दान करें।

 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!