लव राशिफल 19 जून- कभी तो पास मेरे आओ, कभी तो नज़रे मिलाओ

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 19 Jun, 2021 06:42 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज इस राशि वालों पर प्यार की बहार कुछ अधिक ही

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज इस राशि वालों पर प्यार की बहार कुछ अधिक ही मेहरबान रहने वाली हैं। सिंगल को अपना प्यार मिलेगा। गृहस्थों को गुड न्यूज और अन्य को लव लाइफ में मनचाहा सुख प्राप्त होगा।
उपाय- घर के मंदिर में दीप लगाएं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी पर गर्व महसूस करेंगे लेकिन पारिवारिक वजहों से रिश्ते को वक्त नहीं दे पाएंगे। इस कारण आप तनाव महसूस करेंगे। सिंगल की शादी को लेकर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
उपाय- भगवान शिव और मां पार्वती का गंगा जल से अभिषेक करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर स्वार्थी न बनें। केवल अपने शारीरिक और मानसिक सुख पर ध्यान न देकर साथी की इच्छाओं को भी पूरा करने के बारे में सोचें। सिंगल को शादी प्रपोजल मिलेगा।
उपाय- भगवान शिव और मां पार्वती को फूल चढ़ाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव पार्टनर को परिवार से मिलवाने के लिए दिन शुभ है। सिंगल किसी के प्यार में खुद को घायल कर बैठेंगे। अन्य की लव लाइफ में सितारे रहेंगे बुलंद। एक-दूसरे की भावनाओं और जरूरतों को समझेंगे।
उपाय- भगवान शिव और मां पार्वती की आरती करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज कोई दिलफेंक आशिक आपके दिन को मस्ती भरा बनाए रखेगा। हंसी-ठिठोली और प्यार-मोहब्बत का सुखद एहसास होगा। लव लाइफ में मनचाहा लुत्फ उठाने के लिए विशेष प्रयत्न करने होंगे।
उपाय- भगवान शिव और मां पार्वती को मिष्ठान भोग लगाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ नया करने से दोनों को असीम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल अपने लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे। खुद को असहाय और फंसा हुआ महसूस करेंगे।
उपाय- सात्विक चीजों का सेवन करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) अपने रिश्ते में मधुरता बनाए रखने के लिए साथ में अच्छा वक्त बिताएंगे और कहीं छोटी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। सिंगल को सोशल नेटवर्किंग साइट पर लाइफ पार्टनर मिलने की संभावना है।
उपाय- सफेद रंग के शिवलिंग की पूजा करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर आपके मन में दुविधाएं और उलझनें पैदा होंगी। न चाहते हुए भी साथी के हाव-भाव और बॉडी लेंग्वज उन पर शक करने को मजबूर करेंगे। सिंगल के प्रेम संबंधों का आरंभ होगा।
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका दिल चाहेगा सब कुछ छोड़कर केवल लव लाइफ को वक्त दें लेकिन ऐसा संभव नहीं होगा। अपनी ही उलझनों में उलझें रहेंगे, चाहकर भी पार्टनर के साथ अच्छा वक्त नहीं बिता पाएंगे।
उपाय- शिवलिंग पर गाय के दूध का अभिषेक करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर बेहद रोमांटिक व्यवहार करेंगे। जिससे तन और मन प्रफुल्लित रहेगा। लव लाइफ में नई ऊर्जा भरने के लिए किसी रोमांचक यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे।
उपाय- शिवलिंग पर भांग और बेलपत्र चढ़ाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज इंटिमेसी के दौरान साथी के कुछ एक्शन रोष पैदा करेंगे। जिससे दोनों में मनमुटाव रहने की संभावना है। प्रेम को विवाह में बदलने में कामयाब होंगे लेकिन उसके लिए किसी करीबी की मदद लेनी पड़ सकती है।
उपाय- शिव जी की आरती करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की कुछ परेशानियां साथी को टेंसड रखेंगी। ऐसे में उन्हें आपके प्यार और केयर की जरूरत रहेगी। सिंगल अपने लिए मनचाहा साथी खोजने में कामयाब होंगे।
उपाय- काले रंग के शिवलिंग की पूजा करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!