लव राशिफल 24 जून - छूटे दुनिया पर हाथों से हाथ तेरा ये छूटे न

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Jun, 2021 07:32 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सितारों का साथ सिंगल को मनचाहे पार्टनर से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सितारों का साथ सिंगल को मनचाहे पार्टनर से मिलवा सकता है। जिससे इनके जीवन में खुशियां आएंगी। अन्य अपनी लव लाइफ को मजबूत बनाने के लिए प्रयत्न करेंगे।
उपाय- चंद्रमा को शहद अर्पित करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर आपके सितारे काफी बुलंद हैं। सिंगल को मनचाहे साथी के साथ रोमांस का मौका मिलेगा। अन्य इंटिमेसी का भरपूर सुख प्राप्त करेंगे।
उपाय- मां लक्ष्मी को केसर से तिलक करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) 
उपाय-  मां लक्ष्मी के मंदिर में कौड़ियां भेंट स्वरुप अर्पित करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा साथी के साथ बेवजह का बवाल पैदा हो सकता है। सिंगल के लिए समय उत्तम रहेगा। लव लाइफ का आरंभ होने के योग हैं।
उपाय- चंद्रमा को चंदन अर्पित करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक्स के साथ मुलाकात हो सकती है। पुरानी यादों को भुलकर आगे बढ़ेंगे और एक सफल लव लाइफ एन्जॉय करेंगे। अन्य के रिश्ते में मिठास बनी रहेगी।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर मीठा जल चढ़ाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपकी वीक परप्रामेंस को लेकर लव लाइफ में अनबन की समस्या हो सकती है। सिंगल के सितारे अनुकूल नहीं हैं। उन्हें डबल होने के लिए कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा।
उपाय- मां लक्ष्मी को हल्दी से तिलक करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज इस राशि के सितारे शानदार रहने वाले हैं। सिंगल को सच्चा प्यार मिल सकता है। मैरिड कपल्स की लाइफ में सुख और शांति बनी रहेगी। अन्य दिल भर कर इंटीमेसी को एन्जॉय करेंगे।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर मिष्ठान चढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) सिंगल को बिछड़े लव पार्टनर का साथ फिर से मिल सकता है। अन्य आज कहीं रोमांटिक जगह पर घुमने या एकांत में समय बिताने के लिए जा सकते हैं।
उपाय- चंद्रमा को दूध चढ़ाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज छोटी सी गलतफहमी की वजह से लव लाइफ में परेशानी आ सकती है। अपना धैर्य न खोएं, संयम से काम लें। सिंगल की किसी खास से मुलाकात रिश्ते में बदलने की संभावना है।
उपाय- पीपल के पेड़ पर बताशे चढ़ाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज सिंगल के जीवन में एक सफल लव लाइफ का आरंभ होगा। मैरिड की लाइफ में खुशियों की दस्तक हो सकती है। अन्य मनचाहे प्रेम का आनंद लेंगे।
उपाय- मां लक्ष्मी का पूजन करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी का साथ सिंगल को भाग्यशाली बना सकता है। गृहस्थों के जीवन में सुख और समृद्धि बनी रहेगी। लव लाइफ से जुड़ा कोई भी फैसला लेने के लिए यह समय अनुकूल है।
उपाय- चंद्रमा को अर्घ्य दें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी तीसरे के मसले सुलझाने के चक्कर में पार्टनर के साथ अनबन की समस्या पैदा हो सकती है। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। सिंगल को अनचाहा अकेलापन सताएगा।
उपाय- पीपल के पेड़ पर कच्चा दूध चढ़ाएं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!