लव राशिफल 9 अक्टूबर- ये इश्क की है साजिशें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Oct, 2021 09:07 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की टेंशन का बुरा प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की टेंशन का बुरा प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। साथी का सहयोग और प्रेम कंफर्टेबल फील करवाएगा। सिंगल को अपने लिए साथी मिलेगा।
उपाय- माता कुष्मांडा का श्रृंगार सुगंधित फूलों से करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ का तो जमकर आनंद लेंगे लेकिन भावनात्मक संबंधों की कमी से तन और मन में व्याकुलता रहेगी। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर एंजॉय करेंगे।
उपाय- माता कुष्मांडा का श्रृंगार सुगंधित फूलों से करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की लगातार लव लाइफ से दूरी संबंधोें में खट्टास पैदा करेगी। रिश्ते से इमोशनल कनेक्ट मिसिंग रहेगा। सिंगल का शेड्यूल बिज़ी रह सकता है, खुद के लिए वक्त नहीं मिलेगा।
उपाय- आम के पत्ते का बंदनवार घर के मंदिर में लगाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज किसी सेलिब्रिटी की रोमांटिक भावनाओं से प्रेरित होंगे और उसे अपने जीवन में लेकर आने का प्रयास करेंगे। सिंगल खुद को करीबी मित्र के साथ इमोशनली कनेक्टेड फील करेंगे।
उपाय-  अपनी कलाई पर कलावा बांधें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बनेगा। एक्स से मुलाकात संभव है, सावधान रहें। सिंगल को डबल होने में अभी समय लगेगा। 
उपाय- घर के मंदिर में स्वास्तिक का निशान बनाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में प्यार, अफेक्शन और अंतरंगता का खूबसूरत समन्वय रहेगा। सिंगल को परफेक्ट पार्टनर प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी।
उपाय- माता चंद्रघंटा को दूध चढ़ाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंगता स्थापित करना मुश्किल होगा। सिंगल का किसी के प्रति इमोशनल बॉन्ड स्थापित हो सकता है। जो भविष्य में संबंधों में भी परिवर्तित होने की संभावना है।
उपाय- माता चंद्रघंटा को प्रणाम करें।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर साथी में विशेष उत्साह रहेगा। इंटीमेसी को जी भरकर एंजॉय करेंगे। सिंगल का रिश्ता पक्का होने के योग हैं।
उपाय- सूर्य नमस्कार करें।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपको फील होगा की हनीमून पीरियड खत्म हो रहा है। फिजिकल इंटिमेसी में गर्माहट लाने के लिए नई कोशिश करेंगे। एक्स को अपने मन से धीरे धीरे खत्म करने का प्रयास करेंगे।
उपाय- भगवान गणेश का ध्यान करके मां कुष्मांडा की पूजा करें

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी के रूखे व्यवहार को लेकर प्रेशराइज्ड फील करेंगे। किसी विशेषज्ञ से संपर्क करेंगे जिससे इमोशनल कनेक्ट भी बढ़े और रिश्ते से दूरियां भी घटें। सिंगल को अकेलेपन से घबराहट होगी।
उपाय- मंदिर में कुम्हड़ा चढ़ाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी के करीब न आने का कारण जानकर समझदारी से उसका हल निकालेंगे। फिजिकल इंटीमेसी के लिए साथी पर जोर न डालें। सिंगल के प्यार भरे रिश्ते का आरंभ हो सकता है।
उपाय- कुष्मांडा माता को मालपुए का भोग लगाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज रिलेशन में सेक्सुअली कनेकटेड फील नहीं करेंगे, जिससे पार्टनर खफा हो सकता है। सिंगल किसी के करीब आने की कोशिश करेंगे, कामयाबी मिलेगी।
उपाय-  मां चंद्रघंटा की पूजा करें।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!