लव राशिफल 18 अप्रैल- दिल में दर्द सा जगा है...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Apr, 2022 09:12 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) एक-दूसरे में खोकर, दुनिया से बेखबर रहेंगे। जिंदगी का मज़ा लेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) एक-दूसरे में खोकर, दुनिया से बेखबर रहेंगे। जिंदगी का मज़ा लेंगे। लव लाइफ आनंदमय रहेगी। जितना सोचा था, उससे भी अधिक एंजॉय करेंगे। सिंगल की तलाश आज पूरी होगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) कपल्स को आज कोई खुशखबरी मिलेगी, जिससे रिश्ते में मधुरता आएगी। लव लाइफ में मनचाहा लुत्फ उठाएंगे। सिंगल दिल बेहलाने के बहाने ढूंढेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) कपल्स इश्क के नज़ारे लेंगे। कुछ नया ट्राइ करने के चक्कर में मनचाहा मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल आज अकेलापन दूर करने के लिए दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में अपने से अधिक पार्टनर का ध्यान रखेंगे। उनकी खुशी में आप भी खुश रहेंगे। दोनों में प्रेम बढ़ेगा। सिंगल का समय ठीक नहीं चल रहा। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ में तनाव की वजह से साथी आपसे क्रोधित होंगे। उनकी सेहत का ध्यान रखें, अपना गुस्सा दिखाने का अभी सही समय नहीं है।  सिंगल लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा नहीं है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पार्टनर को उनका मनचाहा उपहार देकर खुश करेंगे और उनके दिल पर राज करेंगे। वो भी लव लाइफ में अपना पूरा सहयोग और समर्पण देंगे। सिंगल प्यार का इज़हार करना चाह रहे हैं, अभी उनका समय बेहतर नहीं है। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) किसी तीसरे के कारण विवाद हो सकता है, दूसरों की बातों में आकर अपना रिश्ता खराब न करें। लव लाइफ में तनाव रहेगा। सिंगल का मूड अॉफ रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) जिन लोगों को विवाह का प्रस्ताव आया है, उनके जीवन में खुशियों की बहार आएगी। विवाहित लोग काम से छुट्टी लेकर अपने साथी के साथ समय बिताएंगे और एक-दूसरे को पास से महसूस करेंगे। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत करने के लिए दिल खोलकर बात करेंगे। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। सिंगल के साथ धोखा होने की आशंका है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी से दूरी बनी रहेगी। उनकी याद में सुबह-शाम डूबे रहेंगे। सिंगल की लाइफ में कोई एंट्री लेगा, दिलचस्प लव स्टोरी का आरंभ होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज बाहर घुमने का प्लान बनाएंगे, जिससे फासले कम होंगे। लव लाइफ में गर्माहट बनी रहेगी। बात करें सिंगल की तो आज वह मस्ती के मूड में रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी से नाराजगी बनी रहेगी। वो आपके करीब आने के बहाने ढूढेंगे और मनाने का हर प्रयास करेंगे। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए दोस्तों के साथ आऊटिंग पर जाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!