लव राशिफल 6 जून- हुस्न हाजिर है मोहब्बत की सजा पाने

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 06 Jun, 2022 07:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का एक्स्ट्रा प्यार और केयर स्पेशल महसूस करवाएगा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का एक्स्ट्रा प्यार और केयर स्पेशल महसूस करवाएगा। बेडरूम में आपस में अच्छी समझ आपके संबंधों को खुशहाल ज़िन्दगी की ओर ले जाएगी। सिंगल का नया रिलेशन नीरस जीवन में खुशहाली लाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) रिलेशनशिप में आने वाली समस्याओं पर ध्यान दें, बेपरवाह रहेंगे तो रिश्ते में हमेशा के लिए दरार आ जाएगी। सिंगल की लव लाइफ आरंभ होगी। इंटीमेसी की बारीकियों को लेकर बहुत अधिक समझ दोनों के लव बॉन्ड को स्ट्रांग करेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आप स्वयं आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हैं, फिर भी साथी पर अपनी छोटी-छोटी इच्छाओं के लिए निर्भर रहना रिश्ते में अलगाव पैदा करेगा। सिंगल घरवालों को लव मैरिज के लिए मनाने में कामयाब होंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज काम को लेकर वर्कहॉलिक रहेंगे, लव लाइफ के प्रति लापरवाही साथी को नाराज कर सकती है। व्यवहार में सेक्शुअल मैचुरिटी लेकर आएं। सिंगल एक्स को देखकर नजरअंदाज करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज बेडरूम में कुछ नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए यहां-वहां से आइडिया बटोरने में व्यस्त रहेंगे। सिंगल उत्तेजित करने वाले कंटेंट को देखकर एंजॉय करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने अनुभव से लव लाइफ की उलझनों को आसानी से सुलझा पाना संभव नहीं होगा। परिवार और शादी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए समझौता करना पड़ सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एकांत माहौल में साथी के साथ दिल की बातें शेयर करेंगे और भविष्य को लेकर भी चर्चा करेंगे। सिंगल जिसे दिल ही दिल में चाहते हैं, वे आगे बढ़कर उन्हें प्रपोज करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज शारीरिक रूप से तो साथी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे लेकिन मानसिक तौर पर जीवन में भटकाव बना रहेगा। सिंगल इमोशनल सिक्योरिटी के लिए परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की लव लाइफ के प्रति उदासीनता को देखकर बेवजह गुस्सा आ सकता है। सिंगल को जिन्दगी और रिश्तों की अच्छी समझ रखने वाला पार्टनर मिलेगा लेकिन रोमांस में थोड़ा कच्चा होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को प्यार से सहजने के लिए बेस्ट देंगे। साथी को अपनी भूल का एहसास होगा। सिंगल की किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात जीवन में रोमांस और खुशियों के रंग भरेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर पर नजर रखने की जरुरत है, उनकी रिश्ते में दिलचस्पी कम हो रही है। लव लाइफ में भी ठंडापन रहेगा। सिंगल को एकतरफा प्यार हो सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आर्थिक रूप से स्टेबल रहेंगे। साथी के साथ सेलिब्रेशन करेंगे, खूबसूरत और महंगी जगह पर घूमने जाएंगे। सिंगल को अच्छी नौकरी पेशा वाले का रिश्ता आने के प्रबल योग हैं।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!