लव राशिफल 22 जुलाई-  मैनु इश्क दा लगया रोग

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jul, 2022 08:15 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) रोमांस बढ़ाने के लिए रोजमर्रा के जीवन से कुछ हटकर ट्राइ करना दोनों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) रोमांस बढ़ाने के लिए रोजमर्रा के जीवन से कुछ हटकर ट्राइ करना दोनों को मनचाही खुशी देगा। सिंगल के लिए आज का दिन प्यार भरा रहेगा। सबसे खूबसूरत एहसास से रुबरु होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ को प्यार से भरने के लिए साथी कुछ स्पैशल करेंगे। जिससे आप उनके प्रेम में पागल होकर एक पल भी अपने से जुदा नहीं होने देंगे। सिंगल की हर इच्छा पूरी होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपके नाज नखरे देखकर तेजी से बढ़ने लगेगा साथी के भीतर का रोमांस। सिंगल सपनों की दुनिया से बाहर आकर लें सकेंगे जिंदगी का भरपूर मजा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  बिस्तर पर जाने से पहले कपल्स पर्सनल हाइजीन का विशेष ध्यान रखेंगे। दोनों में आकर्षण शक्ति बढ़ेगी, चुंबक की तरह एक-दूसरे से चिपके रहेंगे। सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की मदहोशी भरी अदाएं लव लाइफ में सिजलिंग रोमांटिक सीक्वेंस लेकर आएंगी। सिंगल लव लाइफ शुरु करने से पहले होने वाले साथी के साथ अतीत को लेकर सभी बातें क्लियर करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  बेरंग हो रही लव लाइफ में फिर से रोमांस भरने के लिए वेकेशन पर जाएंगे। दोनों का लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल की लाइफ में प्यार दस्तक देगा, हसीन लव स्टोरी का आरंभ होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी व्यस्तता के चलते प्रॉपर समय नहीं दे पाएंगे। साथ बिताए हुए पलों को याद कर, सुखद अनुभूति का एहसास करेंगे। सिंगल किसी के प्यार में पड़ेंगे, अजीब तरह की खुशी महसूस करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) कुछ खास रोमांटिक एप्स को फॉलो करेंगे, जो आपके रोमांस को बढ़ा देंगे। नीरस लव लाइफ में फिर से खुशहाली लौट आएगी। सिंगल की लाइफ में प्यार की बहारें आने में कुछ ही दिन बाकी हैं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप दोनों के बीच में कुछ अनचाहा होने की संभावना है, दूरियां बढ़ने लगेंगी। रोमांस को लेकर सभी इच्छाएं दबेंगी। सिंगल को आज फील होगा एक्स को छोड़कर बहुत बड़ी गलती की है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी अपना प्यार प्रदर्शित करने के लिए कुछ खास करेंगे, संबंधों में मधुरता आएगी। सिंगल को सच्चे प्यार का एहसास होगा, विवाह बंधन में बंधने की तैयारी करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आपके रिश्ते में फैली कड़वाहट को दूर करने में जितनी भी समस्याएं आ रही थी, वे खत्म होंगी। जल्दी सब नार्मल होगा। एक-दूसरे को समय दें। सिंगल डबल होने के विचार को घरवालों के सामने रखेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ को मसालेदार बनाने के लिए मोहब्बत तथा रोमांस को नए-नए तरीको से एंजॉय करने का प्लान बनाएंगे। प्यार का इजहार करने का समय है, सिंगल शुभ योग का लाभ लेंगे।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!