लव राशिफल 30 जुलाई- सावन बरसे तरसे दिल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 Jul, 2022 08:00 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्यार में दिवाने लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए किसी खास जगह पर जाएंगे और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्यार में दिवाने लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए किसी खास जगह पर जाएंगे और साथी के साथ खूब मजे करेंगे। बात करें मैरिड कपल की तो वे अपने साथी की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रखने में व्यस्त रहेंगे। सिंगल के जीवन में आज कोई स्पैशल दस्तक देगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृषभ राशि के जातक जो अभी-अभी रिलेशन में आएं हैं, उनके लिए आने वाला टाईम बेहद ही इंटरेस्टिंग होने वाला है। अन्य की लव लाइफ में कुछ खास होगा, दिल थाम कर रखिएगा। इस राशि के अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव आने की संभावना है, शहनाइयां बजने वाली हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) इस राशि के कपल आज कहीं बाहर घूमने का प्लाॅन बनाएंगे। एकांत में एक-दूसके के साथ एंजॉय करेंगे, जिससे प्यार बढ़ेगा। कुंवारे जातक इंटरनेट पर सफरिंग कर टाइम पास करेंगे। सिंगल लव लाइफ का आरंभ करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) विवाहित जोड़े के बीच अनबन होने की संभावना है, अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। लव लाइफ बिता रहे लोग मनचाहा साथी पाकर खुद को लकी महसूस करेंगे। क्रश की कातिलाना अदाएं होश उड़ा सकती हैं, दिल पर काबू रखें।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के सिंगल्स की लाइफ में कोई ऐसा आएगा जो आगे चलकर उनके दिल पर राज करेगा। जहां तक बात है मैरिड लोगों की तो वे परिवार के साथ घूमने का प्लाॅन बनाएंगे। लवर्स अपने दिल की बात एक-दूसरे से शेयर करेंगे और उनके बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) प्रेमी इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर फ्लर्टिंग करेंगे या मूवी देख कर दिन बिताएंगे। बात करें विवाहित जातकों की तो वे पार्टनर से किसी बात को लेकर गुस्सा हो सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) अपने प्रेम का एहसास करवाने के लिए क्रश को किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएंगे। अन्य को साथी की बांहों में जन्नत सा महसूस होगा, उनके आगोश से निकलने का दिल नहीं करेगा। सिंगल करीबी मित्र को प्रपोज कर बैठेंगे, जिसका नतीजा भी आपके पक्ष में हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांटिक डेट पर लेकर जाएंगे, बेशुमार प्यार बिखरेगा। वहीं लव लाइफ बिता रहे लोगों के बीच किसी तीसरे के कारण झगड़ा हो सकता है, एक-दूसरे पर भरोसा बनाएं रखें। अविवाहित जातक साथी की तलाश जारी रखें, जल्द ही आपके जीवन में भी कोई आएगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) एक्स की याद में बावरे से घूमेंगे, अपने दिल-दिमाग पर काबू रखें। मैरिड कपल एक-दूसरे को संतुष्ट करेंगे, जिससे उनके बीच का प्यार बहुत अधिक बढ़ जाएगा। प्रेमी आज आपको सरप्राइस दे सकते हैं, जिससे आपका दिल बाग-बाग होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) इस राशि के लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। क्रश की एक झलक देख कर दिल को करार आएगा, बेचैनियां बढ़ेंगी। मैरिड कपल एक-दूसरे के करीब जाने के लिए बहाने ढूंढेंगे लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) कुंभ राशि के लोगों के जीवन में आज कोई एंट्री लेगा, जो उनकी दुनिया बदल देगा। लवर्स एक-दूसरे को संतुष्ट करने में कामयाब होंगे। सिंगल मन को शांत रखने के लिए अध्यात्म का सहारा लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) किसी गलतफहमी की वजह से लव पार्टनर के साथ दूरियां बढ़ सकती हैं। दूसरों की बातों में न आएं। मैरिड कपल्स अपनी गृहस्थी में मस्त रहेंगे लेकिन इंटीमेसी का सुख नहीं ले पाएंगे। सिंगल को प्यार का खुमार चढ़ेगा।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!