लव राशिफल 3 अगस्त- पा लिया प्यार तेरा...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Aug, 2022 07:06 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस की आग कुछ ज्यादा ही भड़केगी, तन-बदन में प्यार की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस की आग कुछ ज्यादा ही भड़केगी, तन-बदन में प्यार की सिरहन का अनुभव करेंगे। सिंगल क्रश को कुछ अजब-गजब तरीके से प्यार जताएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी सरप्राइज डेट प्लान करेंगे, बेस्ट तरीकों से रोमांस को एंजॉय करेंगे। सिंगल अपना दिल देने के लिए बेताब रहेंगे लेकिन बात बनने में अभी थोड़ा समय लगेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने रिश्‍ते का एक नया विकल्‍प आपके सामने होगा। असमंजस की स्थिती में फंसे रहेंगे। लव लाइफ में नीरसता का आलम रहेगा। सिंगल को फील होगा क्रश को प्यार दिखाने की जरुरत है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने पुराने प्यार से मिलना होगा। लव लाइफ में खुशहाली रहेगी। सिंगल डेटिंग एप्स पर खुद के लिए पार्टन खोजने में कामयाब होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पर्सनल और लव लाइफ में समस्याएं आने की संभावना है। जिंदगी को बैलेंसड रूप से चलाने की जरुरत है। सिंगल अपनी गलत आदतों से बाहर निकलकर डबल होने की सोचेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज चाहकर भी एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे लेकिन फोन में रोमांस का लुत्फ लेंगे। अन्य की लव लाइफ रंगीन रहेगी। सिंगल को मनचाहा साथी मिलेगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का ताबड़तोड़ रोमांस, खूब रोमांटिक करेगा। मन में दबी अकाक्षाएं पूरी होंगी। क्रश के तन बदन की खूशबू से कदम बहक सकते हैं।

 1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) अंतरंग संबंधों में हुई छोटी-छोटी गलतियां लव लाइफ को बर्बाद कर रही हैं, समय रहते संभल जाएं। सिंगल जिंदगी में रोमांस बरकरार रखने के लिए पिछली गलतियों से सीख लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बोरिंग लव लाइफ से बाहर आने के लिए साथी के साथ एकांत में वक्त व्यतीत करेंगे। दिल की बातों को शेयर करेंगे। सिंगल रोमांस पाने के लिए संघर्ष करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी स्पेशल फील करवाएंगे, जिससे भावुक होंगे। लव लाइफ मजेदार रहेगी। सिंगल शादी की जिम्मेदारी उठाने में खुद को असहज महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी के प्यार करने का अंदाज दिल को बहुत भाएगा। उनकी फीलिंग्स को दिल से कबूल करके रिश्ते को मजबूत बनाएंगे। सिंगल को एक्स का टच फील होगा, जिससे उन्हें अपनी गलतियों पर पछतावा होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  कपल्स के बीच खत्म हो रहा प्यार नया मोड़ लेगा। आज साथी के रोमांस करने का नया मोड ही देखने को मिलेगा, जिससे पसीने छूटने लगेंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!