लव राशिफल 3 जनवरी- अश्कों में है यादें तेरी, भीगी-भीगी रातें मेरी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Jan, 2023 06:54 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी को अपनी तरफ रिझाने के लिए किया गया प्रयास सफल होगा। पार्टनर की त

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी को अपनी तरफ रिझाने के लिए किया गया प्रयास सफल होगा। पार्टनर की तरफ से संबंध बनाने के लिए आंखों ही आंखों से संकेत मिलेगा। दूसरे कपल्स को देखकर सिंगल का मन दुखी होगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में गर्माहट लाने के लिए की गई मेहनत रंग लाएगी। पार्टनर के साथ प्रेम के पल बिताएंगे। सिंगल प्यार-इश्क को छोड़ करियर के बारे में सोचेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन मनोरंजन से भरा रहने वाला है। साथी के साथ रोमांटिक मूवी देखकर चारों तरफ प्यार का माहौल बनाएंगे और फिर अंतरंग संबंधों का लुत्फ उठाएंगे। सिंगल दोस्तों के साथ समय बिताएंगे।
 
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ बेहतरीन रहने वाली है। साथी के साथ मनचाहे तरीके से संबंध बनाने का सपना पूरा हो जाएगा। सिंगल मन ही मन अपने कपल दोस्तों को देखकर जेलस फील करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके प्यार की केमिस्ट्री की बातें चारो और होंगी। दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट साबित होंगे। सिंगल क्रश की एक झलक पाने के लिए तरस जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ मन की बातें शेयर करेंगे। इससे आपके रिश्ते में एक नई जान आ जाएगी। सिंगल अपने क्रश को डेट पर जाने के लिए इनवाइट करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज सारा दिन रोमांस से भरा रहेगा। इस मौके का दिल खोल कर लुत्फ उठाएंगे। सिंगल क्रश को अपनी तरफ प्रभावित करने के लिए प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है लेकिन एक जादू की झप्पी सारी मानसिक बीमारियों को झट से दूर कर देगी। सिंगल अपनी बोरियत को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर किसी अजनबी के साथ फ्लर्ट करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)
आज लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए उसमें जान डाल देंगे। पार्टनर के लिए एक प्यार भरी शायरी लिखेंगे। सिंगल का मन कपल्स को देखकर ललचाएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के प्यार में इतने खोए रहेंगे की रात को सोते वक्त भी सिर्फ पार्टनर के ही ख्वाब आएंगे। लव लाइफ मजेदार रहेगी। सिंगल को क्रश की तरफ से पॉजिटिव जवाब मिल सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद साथी के साथ एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा। जिसका पूरा फायदा उठाएंगे। सिंगल एक्स को भुलाने के लिए दोस्तों के साथ सैर-सपाटे पर जाएंगे।
 
मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपको शादी के लिए प्रपोज करेंगे। अन्य की लव लाइफ खुशनुमा रहेगी, पुराने गीले-शिकवे खत्म होंगे। सिंगल क्रश के लिए सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!