लव राशिफल- दिल ही जानें, दिल की बातें

Edited By Jyoti,Updated: 22 Jan, 2020 11:07 AM

love rashifal in hindi

मेष- सिंगल हैं उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्ट दें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा। हालांकि इस समय आपके लिए भाग्यशाली रहेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- सिंगल हैं उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्ट दें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा। हालांकि इस समय आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। अपने दिल के किसी करीबी शख्स के साथ डेट पर जा सकते हैं। 

वृष- अगर पार्टनर के साथ कोई मतभेद हो जाए तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें। अगर उससे भागेंगे तो हालात बद से बदतर हों सकते हैं। मगर प्रेम में कुछ सीमाओं का ध्यान रखें ताकि आप पर साथी का विश्वास काया रहे।  

मिथुन- अगर अपनी परेशानी को कम करना चाहते हैं तो शांति से अपने प्रेमी को अपनी व्यथा समझाने की कोशिश करें, वो आपका समझेगा भी और आपका साथ भी देगा। 

कर्क- पार्टनर्स आज दूसरे के प्रति बहुत अच्छेा व्यवहार रखेंगे। साथ ही एक-दूसरे के साथ बिताने को अच्छा समय भी मिल सकता है। जिससे प्यार के साथ-साथ रोमांस भी बढ़ेगा।  

सिंह- इस राशि वालों की दंपत्ति में आज खूब बातचीत होगी। जिससे एक-दूसरे के साथ अनुभवों को शेयर करने का मौका मिलेगा। 

कन्या- अगर घर पर शादी की बात करना चाह रहें हैं तो आज आपको घरवालों से शादी की सहमति भी मिल सकती है। प्यार का ये अहसास व्यवहार में सकारात्मकता लाएगा।

तुला- प्रेम जीवन के लिए समय आपके पक्ष में रहेगा। प्रेम में पड़े जातकों को अच्छे फल प्राप्त होंगे। इस दौरान आज उनसे शादी की बात कर सकते हैं। 

वृश्चिक- जीवन में छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं, हालांकि इससे आपके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे आपके रिश्ते को और मज़बूती मिलेगी।

धनु- कुल मिलाकर देखा जाए तो आप एक अच्छे प्रेमी हैं और आपका पार्टनर आपसे संतुष्ट रहेगा है। खुद को अपने साथी के बहुत करीब पाएंगे। इस दौरान अपने पार्टनर से शादी की बात कर सकते हैं। 

मकर- जो लोग अपने साथी से दूर रहते हैं उनके प्रेम में भी इस समय गहराई आ सकती है यानि दूरियों का आप पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

कुंभ- दिन की शुरुआत में आपको कुछ परेशानियों से दो चार होना पड़ सकता है। अपने आप पर काबू रखना होगा। आपके पार्टनर और आपके बीच किसी और को नहीं आने दें।

मीन- स्थितियां आपके पक्ष में होंगी। पार्टनर को आपको पूरा सम्मान देंगे। इसके साथ ही आपको अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!