लव राशिफल- चाहत की बरसात में भीग जाने दो

Edited By Jyoti,Updated: 29 Jan, 2020 10:33 AM

love rashifal in hindi

मेेष- इस राशि के लोग आज अपने प्रेमी- प्रेमिका के प्रति समर्पित रहेंगे। लाईफ में चल रही परेशानियों को अपने नटखट अंदाज़ से दूर करेंगे। आपके इन प्रयासों को देखकर आपके पार्टनर का आप पर विश्वास बढ़ेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेेष-
इस राशि के लोग आज अपने प्रेमी- प्रेमिका के प्रति समर्पित रहेंगे। लाईफ में चल रही परेशानियों को अपने नटखट अंदाज़ से दूर करेंगे। आपके इन प्रयासों को देखकर आपके पार्टनर का आप पर विश्वास बढ़ेगा। तो वहीं शादीशुदा जातक जीवनसाथी के साथ मिलकर आने वाले कल के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे जो इनके लाभदायक साबित हो सकता है। 

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रेम जीवन के लिए मिला जुला रहेगा। दिन की आरंभ में संबंधों में मधुरता रहेगी लेकिन दिन के मध्य में किसी वजह से आप दोनों के बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। हालांकि अंत तक रिश्तों में सकारात्मक बदलाव आएगा। 

मिथुन- आज अपने भावनाओं को व्यक्त कर पाने में समर्थ होंगे। पार्टनर आपके प्रति आकर्षण महसूस करेगा। कुल मिलाकर कहा जाएगा तो समय आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन सामान्य रहने की संभावना है। 

कर्क- आज का दिन आपके प्रेम संबंधों के लिए अच्छे फल लाया है। संगी के साथ आपके प्रेम संबंधों में इस दौरान निखार आएगा। अगर आप अपने संगी से दूर रहते हैं तो आज आप उनसे फोन पर घंटों बातें कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर चुके इस राशि के जातक भी इस समय अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे।

सिंह- आपके प्रेम संबंधो में सकारात्मक बदलाव आएंगे। प्रेमी के स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं इस दौरान बढ़ सकती हैं क्योंकि उनकी तबीयत खराब होने के आसार हैं। इस राशि के जो लोग शादी के बंधन में बंध चुके हैं उन्हें रिश्ते में मज़बूती लाने के लिए अपनी दिल की बातें शेयर करनी चाहिए।

कन्या- अपने संगी या जीवनसाथी को आप पर्याप्त समय न दे पाएं। ऐसे में आपका साथी आपसे नाराज़ हो सकता है। अगर आप प्रेम संबंधों को जीवंत बनाए रखना चाहते हैं तो अपने साथी को भी कुछ समय दें। 

तुला- दिन के अंत में आपको अपने प्रेमी के साथ वक्त बिताने का पूरा मौका मिलेगा। अपने संगी के साथ प्यार भरे पल आप बिता पाएंगे। शादीशुदा जातकों का आकर्षण अपने जीवनसाथी के प्रति बढ़ेगा। 

वृश्चिक- काम में अधिक व्यस्तता होने की वजह से अपने संगी या जीवनसाथी को आप पर्याप्त समय न दे पाएं। ऐसे में आपका साथी आपसे नाराज़ हो सकता है। अगर आप प्रेम संबंधों को जीवंत बनाए रखना चाहते हैं तो अपने साथी को भी कुछ समय दें। 

धनु- अपने प्रेम संबंधों मामलों में सोच-समझकर चलने की ज़रूरत है। आपका प्रेमी किसी वजह से आप पर गुस्सा कर सकता है तो तुरंत कोई प्रतिक्रिया न दें बल्कि पहले उनके गुस्से की वजह जान लें। 

मकर- प्रेमी से आपकी निकटता तो बढ़ेगी लेकिन आपके गुस्से की वजह से बीच-बीच में आपका पार्टनर आपसे नाखुश भी हो सकता है। हालांकि अन-बन होने के बावजूद भी आपके रिश्तों की मधुरता कम नहीं होगी। वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे शख्स की वजह से परेशानियां आ सकती हैं। 

कुंभ- अपने प्रेमी के साथ समय बिताने की कोशिश करते नजर आएंगे लेकिन किसी वजह से आपको उनसे दूर जाना पड़ेगा। मगर अच्छी बात ये है कि दूरी प्यार को और भी निखारेगी। विवाहित लोगों को दांपत्य जीवन में सुधार करने की ज़रूरत है। 

मीन- प्रेम से जुड़े मामलों के लिए दिन के अनुकूल रहने की संभावना है। प्रेमी को पर्याप्त समय देंगे। विवाहित लोग अपने जीवन साथी से अपने दिल की बातें खुलकर करेंगे जिसके रिश्तों में निखार आएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!