लव राशिफल- सिर चढ़ बोलेगा प्यार का नशा

Edited By Jyoti,Updated: 16 Feb, 2020 10:48 AM

love rashifal in hindi

मेष राशि- इन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत स्पेश्ल रहने वाला है। अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताने को मिल सकता है। जिससे आप एक-दूसरे के नज़दीक आएंगे। तो वहीं मैरिड कपल आज रविवार के दिन अपना सारा वक्त एक-दूसरे को देंगे। जीवन में आनंद की कमी दूर...

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष राशि- इन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत स्पेश्ल रहने वाला है। अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताने को मिल सकता है। जिससे आप एक-दूसरे के नज़दीक आएंगे। तो वहीं मैरिड कपल आज रविवार के दिन अपना सारा वक्त एक-दूसरे को देंगे। जीवन में आनंद की कमी दूर होगी।

वृष राशि- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्यार भरा हो सकता है। यानि कि आज आपका पार्टनर आप पर प्रेम की बौछार कर सकता है। जिससे आपके जीवन में एक अलग ही महक सी आएगी।

मिथुन राशि- आपके रिश्ते भले ही थोड़ी कड़वाहट आएगी, लेकिन समय रहते ही आप उस कड़वाहट को प्यार में बदल देंगे। इसलिए छोटी-मोटी तकरार को अपनी दिल-दिमाग पर हावी न होने दें। शादीशुदा लोगों के लिए दिन बेहतर साबित होगा।

कर्क राशि- आज का दिन दांपत्य जीवन के साथ-साथ प्रेमियों के लिए भी अधिक खास रहेगा। मगर बीच में आपको कुछ मुसीबतों का सामना भी करना पड़ सकता है। अपने स्वभाव में किसी तरह का बदलाव न लाएं।

सिंह राशि- मैरिड लाइफ की बात करे तो जीवन में खुशियां आज दस्तक दे सकती हैं। जिससे दिन अच्छा से व्यतीत होगा। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है। इसलिए थोड़ा संभल कर हर कदम रखें।

कन्या राशि- शादीशुदा हैं तो आज आपको अपनी संतान से सुख मिलेगा। तो वहीं नवविवाहित लोगों के जीवन में आज खुशियों का मेला लगा रहेगा। आपका प्रेमी आज आप से आपसे किसी तरह की डिमांड कर सकता है, जिसे आप आसानी से पूरा करेंगे।

तुला राशि- इस राशि वालों की लव-लाइफ की बात करें तो इनके दांपत्य जीवन में कुछ कमियां रहेंगी, क्योंकि इनमें आपसी समझ नहीं है जिस कारण दिक्कतें बढ़ेंगी। परंतु प्रेमी के लिए दिन अच्छा रहेगा और आपको अच्छे पल बिताने के अवसर मिलेंगे।

वृश्चिक राशि- माना जा रहा है जो लोग प्रेम संबंध में है उनके लिए दिनमान अनुकूल रहेगा तथा प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। इसके अलावा दांपत्य जीवन में खुशियां का अनुभव उठाएंगे।

धनु राशि- इस राशि के लोग आज अपने प्रेमी पर बिन बात के हावी हो सकते हैं। वहीं शादीशुदा लोग भी अपने जीवन साथी क्रोधित हो सकते हैं। कुल मिलाकर आज का दिन प्रेम के लिए अधिक बेहतर नहीं माना जा रहा। इसलिए जितना हो सके उन बातों को नज़रअंदाज़ करें जिनसे आपको लगे कि माहौल में तनाव आ सकता है।  

मकर राशि- किसी नए साथी की तलाश में हैं, तो सफलता तो मिल सकती है। परंतु मन में किसी के जल्दी जगह नहीं बना पाएंगे। क्योंकि आपके पास्ट आपको अभी भी प्रभावित करेगा। आपको आज अपने जीवनसाथी के द्वारा किसी यात्रा पर भेजने का प्लान बनेगा। पर यह यात्रा आपके लिए बड़े काम की साबित होगी। हालांकि प्रेम जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि- जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, ये ट्रिप आपके जीवन में एक नया मोड़ ला सकती है। तो वहीं दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। जिससे पारिवारिक जीवन का माहौल भी और अच्छा होगा।

मीन राशि- मीन राशि के जो लोग प्रेम जीवन में हैं उन्हें आज सुकून मिलेगा और अच्छे परिणाम मिलेंगे। तो वहीं दांपत्य जीवन में अच्छा समय रहने वाला है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!