लव राशिफल: हमने तुमको दिल ये दे दिया

Edited By Jyoti,Updated: 13 Sep, 2020 11:30 AM

love rashifal in hindi

मेष- लव-लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगर दोनों के बीच कोई मतभेद हैं तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें न कि उनसे भागें। इसके अलावा अपने इरादों को लेकर स्पष्ट रहें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- 
लव-लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगर दोनों के बीच कोई मतभेद हैं तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें न कि उनसे भागें। इसके अलावा अपने इरादों को लेकर स्पष्ट रहें। 

वृष- नए विवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। तो जो अभी तक सिंगल हैं उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्ट दें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा।

मिथुन- पार्टनर पर विश्वास करते हैं तो उनसे अपनी निजी बातें शेयर ज़रूर करें और उनसे सलाह लें। इस राशि के लोग एक से ज्यादा लोगों के साथ प्रेम नहीं रखें नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।

कर्क- ज्यादा व्यस्त होने के कारण प्रेमी आपसे नाराज़ हो सकता है। झगड़ा होने की भी संभावना है। शांति से अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है। अगर आप अपने प्रेमी के साथ विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं तो इस समय अच्छा है। 

सिंह- समय उन जातकों के लिए सुखद जो किसी रिश्ते में हैं। दोनों के बीच खूब बातचीत होगी और एक-दूसरे के साथ अनुभवों को शेयर करेंगे। साथ ही साथ अपने संगी की ज़रूरतों का भी ख्याल रखें।

कन्या- आपकी शादी को लेकर अगर घर में कोई अनबन चल रही है तो इस समय आप उसे भी सुलझा सकते हैं। इस समय आपको अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए उन्हें थोड़ी स्वतंत्रता देने की ज़रूरत है।

तुला- लंबे समय से अगर आप किसी रिश्ते में हैं तो इस साल आप अपने घर वालों से अपने लवर को मिला सकते हैं। इतना ही नहीं घरवालों से शादी की सहमति भी मिल सकती है। प्यार का ये अहसास व्यवहार में सकारात्मकता लाएगा।

वृश्चिक- किसी भी बात को लेकर अगर दिल में कोई संदेह हो तो अपने प्रेमी से बात करके उसे दूर करें। कुल मिलाकर देखा जाए तो आप एक अच्छे प्रेमी हैं और आपका पार्टनर आपसे संतुष्ट रहेगा है। 

धनु- शक और निराशा की स्थिति को दूर करने के लिए अपने प्रेम जीवन को लेकर आप कुछ बड़े निर्णय भी लेने पड़ सकते हैं। वहीं जिन जातकों का ब्रेकअप हुआ था वो सुलह करके वापस अपने प्रेमी को पा जा सकते हैं।

मकर- कुछ परेशानियों से दो चार हेना पड़ सकता है। आप पर काबू रखना होगा। आपके पार्टनर और आपके बीच किसी और को नहीं आने दें। गिफ्ट भी दे सकते हैं, जिससे आपका पार्टनर खुश हे सकता है।

कुंभ- अगर आपके पार्टनर का जन्मदिव आ रहा है तो उन्हें अच्छा सरप्राईज दें। इससे आपके रिश्ते में प्यार आ सकता है। हो सकता है आपका लवर आप से अपने प्यार का इज़हार भी करें। 

मीन- पार्टनर को आपको पूरा सम्मान देंगे। इसके साथ ही आपको अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी बल्कि इससे रिश्ता अच्छा होगा।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!