लव राशिफल 29 जुलाई, 2022: सोचेंगे तुम्हें प्यार करें कि नहीं, ये जिया बेकरार करें कि नहीं...

Edited By Jyoti,Updated: 29 Jul, 2022 08:57 AM

love rashifal in hindi

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के लोग अपने पार्टनर के करीब जाने के बहाने ढूंढेंगे। पार्टनर आपकी तड़प को महसूस करेगा और करीब आएगा। मैरिड लोग

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के लोग अपने पार्टनर के करीब जाने के बहाने ढूंढेंगे। पार्टनर आपकी तड़प को महसूस करेगा और करीब आएगा। मैरिड लोग आज एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए मचल सकते हैं। सिंगल्स के लिए दिन ज्यादा अच्छा नही है, उदासी छाई रहेगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आप लोग अपने पार्टनर के साथ किसी लॉन्ग ट्रिप को प्लॉन कर सकते हैं। जिससे पार्टनर बेहद खुश होगा। जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है उनके घर बिन बुलाए मेहमान आ सकते हैं, जिस कारण प्राईवेसी नहीं रहेगी, मूड अपसैट हो सकता है। सिंगल्स साथी की तलाश जारी रखें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) इस राशि जो जातक हाल ही में किसी रिलेश्नशिप में आएं हैं वो आज खुद की हवाओं में झूलता महसूस करेंगे। हर पल उन्हें पार्टनर की याद सताएगी। तो वहीं विवाहित लोगों के साथ विपरीत होगा, अधिक वाद-विवाद के चलते एक दूसरे से दूर होते दिखाई देंगे। सिंगल लोग सोशल वेबसाइट्स पर टाईम पास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) खासतौर कर्क राशि के पुरष पर अपनी लवलाइफ को लेकर चिंतित दिखाई देंगे और अपनी तरफ़ से इसे सुधारने के पूरे प्रयास करेंगे, हो सकता है सफलता मिल जाए। विवाहित लोग काम के बाद एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे, जिससे दिन भर की थकान दूर होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह वालों आपके लिए दिन शुभ व अच्छे फल लेकर आया है। इस दौरान पार्टनर की खुशी के लिए किए जाने वाले सारे प्रयास सफल होंगे और रिश्तो में मास घुलेगी। विवाहित लोगों के बीच पैदा गलतफहमियां दूर हो सकती हैं, मगर क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आप लोग अपनी लव लाइफ को सही पटरी पर लाने के लिए किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें अंजाम बुरा हो सकता है। विवाहित लोग अपने रिश्ते को और खूबसूरत बनाने के लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं जो जीवनसाथी की सोच से भी परे होगा। सिंगल लोगों के जीवन में कुछ खास हो सकता है।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari kundlitv

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जिनकी लव लाइफ में किसी प्रकार की दिक्कत चल रही हैं, उन्हें इसे बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने की जरूरत है। हाथ पर हाथ बैठ कर रहेंगे तो हो सकता है इस खूबसूरत रिश्ते को गवा बैठें। विवाहित लोग एक लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ इंटीमेसी का लुत्फ लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) वृश्चिक राशि के लोग अपने लव लाइफ को नाम देने का फैसला कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इस दौरान कुछ भी कहने पव करने से पहले एक बार अच्छे से सोच विचार जरूर कर लें। विवाहित लोग रिश्ते को और मजबूत बनाने के प्रयास कर सकते हैं, जिसमें सफलता मिल सकती है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) इश राशि को लोगों को उनके पार्टनर की अदाएं उन्हें पागल बनाएंगी। जिसमें खुद को मदहोश हुआ पाएंगे। जज़्बातों पर काबू पाना जरूरी। सिंगल लोगों की तलाश खत्म हो सकती है, लेकिन किसी पर जरूरत से ज्यादा विश्वास न करें, वरना धोखा खा सकते हैं, विवाहित लोगों के लिए दिन सामान्य।

मकर लव राशिफल (Capricon Love Horoscope) इस राशि जो विवाहित लोग किसी कारण वश एक दूसरे से दूर हैं तो इनके इंतजार का समय खत्म होने वाला है। तो वहीं लव लाइफ जी रहे लोग एक दूसरे से कुछ देर के लिए स्पेस मांग सकते हैं, जिससे रिश्ते में थोड़ा बदलाव आ सकता है, जो सकारात्मक हो सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी किसी बात पर नराज़ हो सकता है, जिसे मनाने की हर कोशिश विफल होगी, सही समय का इंतजार करने में भलाई है। तो वहीं विवाहित लोग घर की जिम्मदारियों मे इस तरह से गुम हो जाएंगे कि एक दूसरे के पास बैठने को भी तरह जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) मीन राशि वालों के लिए दिन सामान्य है, बस क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है। वरना रिश्तों में मिठास की जगह खट्टास पैदा हो सकती है। इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं, मगर जल्दबाजी मंहगी पड़ सकती है, सावधान रहें।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!