Loveology: प्‍यार और रोमांस के बारे में क्या कहते हैं आपके सितारे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Apr, 2019 12:06 PM

loveologylove horoscope

लवोलॉजी सोमवार 22.04.19 से रविवार 28.04.19 तक वीक लव के देव वीनस का मीन राशि में उच्च का होना और मन के स्वामी मून के वृश्चिक राशि में नीच का होकर बैठना लव लाइफ में हलचल पैदा करता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

  
लवोलॉजी सोमवार 22.04.19 से रविवार 28.04.19 तक वीक लव के देव वीनस का मीन राशि में उच्च का होना और मन के स्वामी मून के वृश्चिक राशि में नीच का होकर बैठना लव लाइफ में हलचल पैदा करता है। ऐसे में अप्रैल महीने का यह चौथा वीक लव के लिहाज से डिस्टर्बिंग रह सकता है। तो जान लीजिए कैसा रहेगा आपके लव रिलेशनशिप के लिए ये वीक। प्यार बढ़ेगा या होगी तकरार। लवलॉजी में जानिए आपकी लव लाइफ में क्या इफेक्ट लाते हैं आपके स्टार्स-

PunjabKesariमेष: वीक स्टार्ट ठीक नहीं है। लव लाइफ में दिक्कत आ सकती है। अपने लवर की पूरी प्रशंसा करें, इससे रिलेशनशिप में मिठास आएगी। वीक मिड में आपके दिमाग की बत्ती एकदम से जल सकती है। जिससे रिलेशन फिर से परवान चढ़ सकता है।
लकी इन लव: 
लकी नंबर:
2
लकी कलर: सफ़ेद
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ-वेस्ट

वृष: इस वीक आप खुद को हतोत्साहित पा सकते हैं। कुछ सुधार की ज़रूरत आपको लव रिलेशन में लग सकती है। इससे आप दोनों पहले से अधिक करीब आएंगे और एक-दूसरे की कद्र भी करेंगे। इस वीक को बहुत अच्छा कहने में कुछ संदेह है।
लकी इन लव: 
लकी नंबर:
8
लकी कलर: काला
लकी डायरेक्शन: वेस्ट

मिथुन: लव लाईफ को नजर अंदाज़ न करें। लव लाइफ को टाइम नहीं दे पा रहे हैं। आप प्रॉफ़ेशन में बहुत बिज़ी हो गए हैं, जिससे आपका लवर नाराज़ है। आप दोनों ही अपनी जगह ठीक हैं। शिकवों के बाद आपकी लव लाईफ पटरी पर आ जाएगी। 
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
7
लकी कलर- ग्रे
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ-ईस्ट


कर्क: इस वीक आपकी ट्रेन लव की पटरी पर अचानक से रुकने की संभावना है। अचानक हुई इस रुकावट का कारण आपको समझ नहीं आएगा। कोई पास्ट रिलेशन आपकी इस रुकावट का कारण बन सकता है। वैसे यह वीक मिला-जुला ही रहेगा। 
लकी इन लव:
लकी नंबर-
4
लकी कलर: नीला
लकी डायरेक्शन: साउथ-ईस्ट
 

सिंह: इस वीक आपके लव रिलेशनशिप में बढ़ोतरी हो सकती है। फाइनेंशियल रुप से लवर आपके लिए हेल्पफुल भी सिद्ध होगा। आप दोनों के पास मिलने का टाइम कम ही होगा पर आप मोबाईल पर अपनी बात को एक-दूसरे तक पहुंचा ही देंगे।
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
3
लकी कलर: पीला
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ-ईस्ट


कन्या: इस वीक आपके पास्ट लवर से रास्ते में आपका टकराव हो सकता है। आप पुरानी यादों को ताजा कर भावुक हो सकते हैं। अगर आप प्रेजेंट में किसी रिलेशन में हैं तो ये मुलाकात भारी भी पड़ सकती है। पास्ट को लेकर ज्यादा भावुक न हों।
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
7
लकी कलर: ग्रे
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ-ईस्ट

PunjabKesari
 

तुला: अपने इमोशन को भुनाने की बजाय आप आपसी सामंजस्य पर जोर दें कि कैसे लव लाइफ को सुखमय बनाया जाए। इमोशनल होकर लवर को ठगने का प्रयास न करें। गलत शब्दों का यूज़ न करें। कम बोलना ही आपके लिए उचित रहेगा।
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
8
लकी कलर: काला
लकी डायरेक्शन: वेस्ट
 

वृश्चिक: वीक स्टार्ट शुभ नहीं है। याद रखें दो लोगों के आपसी तालमेल से ही रिलेशन सुचारु रुप से चलते हैं। अपने लवर से बात करें व उसकी रुचि व राय को ध्यान में रखते हुए किसी नतीजे पर पहुंचे। मिड वीक में मस्ती का आलम बना रहेगा। 
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
2
लकी कलर: सफ़ेद
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ-वेस्ट


धनु: इस वीक अपना ध्यान अन्य कामों की ओर भी लगाने का प्रयास करें। कामकाज करना भी जरुरी है क्योंकि उसके बिना तो लव रिलेशन भी धरे रह जाएंगे। लवर के साथ कुछ टाइम बिताना चाहते हैं तो अपनी सीमा तय कर के ही आगे बढ़े।
लकी इन लव: 
लकी नंबर:
5
लकी कलर: हरा
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ


मकर: वीक स्टार्ट में अपने अंदर एनर्जी की कमी महसूस करेंगे। आप लव लाइफ को भी ढीला-ढाला सा ही छोड़ देंगे। आपका लवर आप पर हावी रहकर दबाव बनाएगा जिससे आपका विश्वास डगमगा सकता है। बिना दबे लवर से खुलकर बात करें।
लकी इन लव: 
लकी नंबर:
1
लकी कलर: लाल
लकी डायरेक्शन: ईस्ट
 

कुंभ: आप लवर की किस बात को लेकर बहुत परेशान हैं व कन्फ्यूजन की कंडीशन में पड़ गए हैं। इससे बाहर निकलें। ये ज़रूरी नहीं है कि आपका लवर ही हर बात में पहल करें, आपको भी कोशिश करनी होगी। अपनी सोच को नेगेटिव न बनाएं।
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
1
लकी कलर: लाल
लकी डायरेक्शन: ईस्ट


मीन: इस वीक लव का ग्राफ काफी ज्यादा उपर-नीचे होता रहेगा। आपका लवर आपके एट्टीट्यूड को समझ नहीं पा रहा है। अपनी परेशानी लवर के साथ शेयर करें, कोई न कोई रास्ता ज़रूर निकलेगा। वीक एंड में आपके प्रेम की बगिया महक सकती है।
लकी इन लव: 
लकी नंबर-
5
लकी कलर: हरा
लकी डायरेक्शन: नॉर्थ

PunjabKesari


 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!