Married life से गायब हो गया है Romance, इन तरीकों से पार्टनर को बनाएं अपना दीवाना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 May, 2019 12:06 PM

married life romance

आजकल अधिकतर घरों में महिला और पुरुष दोनों वर्किंग हैं और बराबर की जिम्मेदारियां निभाते हैं। कब उनकी मैरिड लाइफ बोरिंग हो गई है ?, ढलती उम्र के साथ पार्टनर का इंटरेस्ट कम होने लगा है या कोई तीसरा उन दोनों के बीच आ गया है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

आजकल अधिकतर घरों में महिला और पुरुष दोनों वर्किंग हैं और बराबर की जिम्मेदारियां निभाते हैं। कब उनकी मैरिड लाइफ बोरिंग हो गई है ?, ढलती उम्र के साथ पार्टनर का इंटरेस्ट कम होने लगा है या कोई तीसरा उन दोनों के बीच आ गया है। उन्हें पता ही नहीं चलता क्या कारण हैं उनके बीच आई दूरियों का। आपके साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो इन तरीकों से पार्टनर को बनाएं अपना दीवाना-

PunjabKesari Married life Romance

ज्योतिष के लिहाज से वैवाहिक जीवन में आ रही बाधाओं का कारण शुक्र या बृहस्पति का कमजोर होना है। अत: इन्हें स्ट्रोंग करने के लिए शुक्रवार को दंपत्ती एक साथ गुलाब या सफ़ेद फूलों की शापिंग करें। उन्हें राधाकृष्ण मंदिर में चढ़ाकर, अपने बिस्तर के सिरहाने सजाएं। इसके अलावा हल्की सुगंध वाला इत्र या परफ्यूम भी खरीदें और यूज करें। देवी लक्ष्मी को सफ़ेद रंग की मिठाई का भोग लगा कर दोनों मिलकर खाएं। खट्टी चीज़ें न खाएं।

बृहस्पति को मजबूत करने के लिए गुरुवार का व्रत करें। पीले रंग की चीज़ें खुद भी खाएं और दान भी करें। पीले रंग के कपड़े पहनें।

PunjabKesari Married life Romance

रिलेशनशिप एक्सपर्ट कहते हैं, 24 घण्टे में से कम से कम 24 मिनट अपने पार्टनर के साथ अकेले में बिताएं। इन लम्हों में अपने पास्ट के खूबसूरत लम्हों को शेयर करें। समय-समय पर उन्हें एहसास दिलाएं कि वो आपके लिए कितने खास हैं। समय-समय पर स्ट्रॉंग फीलिंग का एहसास करवाने के लिए पार्टनर के हाथों को थामें। पार्टनर के साथ अपने हैप्पीनेस हार्मोन्स को एक्टिव करने के लिए दिन में कम से कम एक बार पार्टनर को टाइट हग करें।

वास्तु शास्त्र कहता है- पत्नी को पति के बाईं तरफ सोना चाहिए। अलग-अलग गद्दों और तकियों का इस्तेमाल न करें। बेडरुम में हल्के रंगों का यूज करें। सोते समय पूर्व या दक्षिण दिशा की ओर सिर करें। शयनकक्ष में देवी-देवताओं की प्रतिमा या चित्र न लगाएं।

PunjabKesari Married life Romance

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!