कैसा रहने वाला है मिथुन राशि वालों के लिए 2020

Edited By Lata,Updated: 31 Dec, 2019 05:38 PM

mithun rashi 2020

मिथुन राशि वालों के लिए साल 2020 मिला-जुला रहने वाला है। लाइफ के कई मुश्किल और महत्वपूर्ण निर्णय बड़ी सूझ-बूझ के साथ ले सकते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मिथुन राशि वालों के लिए साल 2020 मिला-जुला रहने वाला है। लाइफ के कई मुश्किल और महत्वपूर्ण निर्णय बड़ी सूझ-बूझ के साथ ले सकते हैं। दरअसल वर्ष की शुरुआत में आपकी राशि के स्वामी बुध नववर्ष 2020 की शुरुआत के समय बनी वर्ष कुंडली में अपने से सातवें स्थान में होने से आपकी राशि को पूरी एनर्जी दे रहे हैं और आपका भरपूर सहयोग व मार्गदर्शन भी कर रहे हैं। वर्ष की शुरुआत में राहू आपकी ही राशि में विराजमान रहेंगें जिससे योजनाएं तो बहुत सारी बनेंगी लेकिन साथ ही यह आपको भ्रमित भी करेंगे। कामकाज संबंधी यात्राएं भी हो सकती हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

लाइफ में प्रेम, विवाह आदि के योग बनेंगें। धन क्षेत्र में लाभ, पैतृक संपत्ति की प्राप्ति, नए घर और वाहन आदि के योग भी बनेंगें। घर परिवार में किसी मांगलिक कार्य होने की भी प्रबल संभावनाएं हैं। हालांकि आपको इसमें थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यकता रहेगी। जल्दबाजी या किसी दुविधा की स्थिति में अपनी लाइफ के महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। करियर में खासतौर पर आपको साल 2020 में लाभ मिल सकता है। शत्रुओं पर विजय प्राप्ति के योग बनेंगें। मिथुन राशि वाले अपने पूरे साल का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!