Modi का नया look क्या बनाएगा, उन्हें सत्ता का सरताज !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Mar, 2021 07:53 AM

modi new look

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की वृश्चिक लग्न की कुंडली है और लग्न में मंगल और चन्द्र की युति है। चौथे भाव में गुरु का बैठना कुंभ राशि में इनको अध्यात्मिकता से जोड़ता है। राहु का पंचम भाव में बैठना, मीन राशि में जो कि सूर्य का भाव है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Modi new look: भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की वृश्चिक लग्न की कुंडली है और लग्न में मंगल और चन्द्र की युति है। चौथे भाव में गुरु का बैठना कुंभ राशि में इनको अध्यात्मिकता से जोड़ता है। राहु का पंचम भाव में बैठना, मीन राशि में जो कि सूर्य का भाव है। इस घर के कारक ग्रह बृहस्पति हैं और ये पितृ दोष पैदा करता है। उसके बाद शुक्र और शनि दशम भाव में सिंह राशि में विराजमान हैं। शनि का अपने ही घर में बैठना और अपने ही घर में एक बहुत ही ऊंचे मुकाम पर लेकर जाने को सक्षम हुआ है। कन्या राशि में सूर्य, बुध और केतु की युति ग्यारहवें भाव में है। 11वां भाव शनि और बृहस्पति से प्रभावित है। तो यहां बैठे सूर्य देव शनि से हर तरह का काम करवाकर इनके प्रकाश को फैलाता ही चला जा रहा है। लग्नेश का लग्न में ही बैठना उनको हर दुख-तकलीफ में सहनशक्ति प्रदान करता है।

PunjabKesari Modi new look

Narendra Modi Kundli: मोदी जी का जो वर्तमान गोचर चल रहा है, इनके लग्न में केतु देव चल रहे हैं। सप्तम भाव में राहु हैं। तो ये दोनों ग्रह जब कुंडली में विराजित होते हैं तो बहुत अधिक संघर्षमय दौर से निकालते हैं। तीसरे भाव में शनि और गुरु की जो युति है। इनके पराक्रम को बहुत बढ़ा रही है। 

PunjabKesari Modi new look

Narendra Modi Horoscope Analysis: ज्योतिष विद्वान कहते हैं, जब राजा सूर्य बृहस्पति के वेश में राज करते हैं यानि बढ़े हुए सफेद बाल और सफेद दाढ़ी तो उस राजा को कोई हरा नहीं सकता। ऐसा राजा बहुत बुद्धिमता से राज करता है और अपने शासन को संभाल कर रखता है। 6 अप्रैल से बृहस्पति का गोचर, जब इनके चौथे घर में होगा, उसके बाद मोदी की जितनी भी राजनितिक यात्राएं होंगी। देशवासी उनका समर्थन करेंगे। 

What is India's future astrology: ज्योतिष की दृष्टि से मोदी जी की कुंडली में चन्द्र की महादशा 2024 तक चल रही है। फरवरी 2022 से केतु का गोचर 12 वें भाव में इन्हें हर तरह से सफल बनाएगा। जो इनकी लग्न कुंडली बता रही है। 2024 में जब इन पर मंगल की महादशा शुरु होगी। उस वक्त शनि भी इनके चौथे भाव में गोचर कर रह होंगे। जो पब्लिक का भाव माना जाता है। तो इनका अगला प्रधानमंत्री बनने के भी पूरे योग बन रहे हैं।
 
आशू मल्होत्रा
ashumalhotra629@gmail.com

PunjabKesari Modi new look

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!