इन उपायों को करने से मां लक्ष्मी कभी नहीं होंगी दूर

Edited By Lata,Updated: 15 Mar, 2019 11:46 AM

money related vastu tips

आज के समय में पैसों के जरूरत किसे नहीं है, हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी जेब नोटों से भरी रही और इसके लिए वह दिन-रात मेहनत भी करता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आज के समय में पैसों के जरूरत किसे नहीं है, हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी जेब नोटों से भरी रही और इसके लिए वह दिन-रात मेहनत भी करता है। जेब में पैसा होने से व्यक्ति अपनी हर मुसीबत से छुटकारा पा सकता है। वास्तु शास्त्र में पैसों को लेकर कुछ ऐसे नियम बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर व्यक्ति की जेब कभी खाली नहीं रहेगी। आज हम आपको वास्तु में बताई गई उन चीज़ों के बारे में बताएंगे, जिन्हें पॉकेट में रखने से आपको बेहद लाभ मिल सकता है। तो आइए जानते हैं उन चीज़ों के बारे में-
PunjabKesari, kundli tv, purse image
कहते हैं कि व्यक्ति को अपनी जेब या पर्स में धन की देवी मां लक्ष्मी की तस्वीर ज़रूर रखनी चाहिए। इससे माता की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी। 
PunjabKesari, kundli tv, purse image
वास्तु के अनुसार कमल गट्टे यानि कमल के बीज पॉकेट में रखने से भी लाभ मिलता है और व्यक्ति को पैसों से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होती है। 
PunjabKesari, kundli tv, purse image
साबुत चावल पर्स में रखने में बड़ा फायदा होता है। कहते हैं कि ऐसा करने पर व्यक्ति कोई भी फिजूल खर्च नहीं करता, जिससे उसके पैसों की बचत होती है। 
PunjabKesari, kundli tv, sri yantra image
वास्तु के मुताबिक जेब में श्री यंत्र रखने से पैसों से जुड़े सभी कामों में फायदा मिलता है और सुख-समृद्धि आती है।  
PunjabKesari, kundli tv, purse image
ऐसा भी माना जाता है कि पर्स में लाल रंग का कपड़ा रखने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं, इसलिए इसे अपने पास ज़रूर रखना चाहिए। 
कौन सा पाप द्रौपदी की मौत का कारण बना(video)

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!