इन तीन मंत्रों में हैं अद्भुत शक्तियां

Edited By Jyoti,Updated: 15 Jan, 2019 06:20 PM

most powerful mantra of hanuman

हिंदू धर्म और ज्योतिष के अनुसार हनुमान जी की पूजा करने से हर तरह के भय से मुक्ति मिलती है। इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि इनकी पूजा करने के बाद आखिर में इनके कुछ मंत्रों का जाप करने से बजरंगबली भूतों-प्रेतों और सभी नकारात्मक शक्तियों से छुटकारा...

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हिंदू धर्म और ज्योतिष के अनुसार हनुमान जी की पूजा करने से हर तरह के भय से मुक्ति मिलती है। इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि इनकी पूजा करने के बाद आखिर में कुछ मंत्रों का जाप करने से बजरंगबली भूतों-प्रेतों और सभी नकारात्मक शक्तियों से छुटकारा दिलाते हैं। तो चलिए आज आपको इनके ऐसे तीन मंत्रों के बारे में बताएंगे जिनका जाप करने से अलग-अलग तरह के सिद्धियां और अनेकों शक्तियों प्राप्त हो सकती हैं। 

PunjabKesariॐ ह्रीं यं ह्रीं रामदूताय, रिपुपुरीदाहनाय अक्षकुक्षिविदारणाय, अपरिमित बल पराक्रमाय, रावण गिरि वज्रायुधाय ह्रीं स्वाहा।।

ॐ यं ह्रीं वायु-पुत्राय ! एहि एहि, आगच्छ आगच्छ, आवेशय आवेशय, रामचन्द्र आज्ञापयति स्वाहा।

ॐ अंजनी जाय विद्महे वायुपुत्राय धीमहि तन्नो हनुमान प्रचोदयात्।
PunjabKesari

ज्योतिष के अनुसार बजरंगबली के इन तीनों मंत्रों का जाप करने से व्यक्ति को अपने अंदर कई तरह की अद्भुत शक्तियों का अहसास होता है। जिससे वे अपने जीवन में हर कार्य बड़ी आसानी से कर लेता है। तो अगर आप भी अपने जीवन को सरल बनाना जाते हैं तो मंगलवार के दिन हनुमान जी के इन 3 मंत्रों का जाप करना न भूलें।  
हिन्दुओं में शादी के कार्ड पर ये क्यों छपा होता है ? (VIDEO)

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!