Aaj Ka Rashifal: आज का बुधवार इन राशियों के लिए लाया है शुभ संदेश

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 May, 2020 08:04 AM

rashifal in hindi

आज 13 मई, बुधवार को ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। इसके साथ-साथ श्रवण नक्षत्र और शुक्ल योग रहेगा। ये नक्षत्र और योग दोनों ही मंगलमय प्रभाव देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त सारा दिन रवि योग भी रहने वाला है।

 
Aaj Ka Rashifal: आज 13 मई, बुधवार को ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। इसके साथ-साथ श्रवण नक्षत्र और शुक्ल योग रहेगा। ये नक्षत्र और योग दोनों ही मंगलमय प्रभाव देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त सारा दिन रवि योग भी रहने वाला है। पाताल लोक में निवास करने वाली सामान्य भद्रा भी रहेगी। अपना आज का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें।
 
PunjabKesari Rashifal in hindi
आज गणेश जी का वार बुधवार है। ज्योतिष के अनुसार बुध देव व गणपती ही बुद्धि के कारक माने जाते हैं। बुध ग्रह की अशुभता में सुधार करना हो या किसी भी विध्न से छुटकारा प्राप्त करने के लिए गणपति पूजन विशेष फलदायी है।
 
PunjabKesari Rashifal in hindi
बुधवार शाम के वक्त शिव मंदिर जाएं। श्री गणेश के साथ-साथ उनके सारे परिवार का विधिवत षोडशोपचार पूजन करें। कांसे के दिये में घी का दीपक दीप लगाएं, सुगंधित धूप और इत्र लगाएं, बिल्वपत्र चढ़ाएं, मौली में दूर्वा बांधकर गणपती जी के मस्तक पर मुकुट की तरह सजाएं, चंदन से उन्हें तिलक करें। घर में लौकी का हलवा छोटी हरी इलायची व मिश्री डालकर बनाएं। उसका गणेश जी को भोग लगाने के बाद सारे शिव परिवार को भोग लगाएं। फिर ये प्रसाद सभी को बांट कर खुद भी खाएं।

रुद्राक्ष की माला से इस विशेष मंत्र का कम से कम 1 माला जाप करें।

स्पेशल मंत्र:  ॐ गं गौरीपुत्राय गणेश्वराय नमः॥
 
PunjabKesari Rashifal in hindi

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!